लखनऊ बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि सर्वसमाज के समर्थन से बसपा की सरकार बनना तय है लेकिन चुनाव के दौरान सर्वे कराने वाली एजेन्सियां कांग्रेस व भाजपा समेत अन्य विरोधी पार्टियों के पक्ष में हवा बनाने का काम कर रही हैं। इसलिए चुनाव के दौरान जोश के साथ-साथ पूरी समझदारी व सावधानी बरतने की जरूरत है।

सुश्री मायावती गुरुवार को यूपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मीडिया भी चुनावी सर्वे में हवा बनाने में सहयोग करता है। इसलिए जमीनी स्तर पर पार्टी का जनाधार बढ़ाने पर खास ध्यान दिया जाए। उन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए मिशनरी गतिविधियां जारी रखने के निर्देश दिए।

उन्होंने कांशीराम की पुण्यतिथि पर 9 अक्तूबर को लखनऊ आए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रदेश में फिर से पूर्ण बहुमत की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय वाली सरकार बनेगी। कार्यक्रम के दौरान सपा शासन की लापरवाही से हुई दो लोगों की मौत पर गहरा दु:ख भी व्यक्त किया।

सुश्री मायावती ने कहा कि सपा, भाजपा व कांग्रेस जैसी विरोधी पार्टियां साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेक हथकण्डे अपना कर व बड़े-बडे पूंजीपतियों व धन्नासेठों के धन बल पर लोगों को बरगलाने के मामले में धुरंधर हैं।