श्रेणियाँ: मनोरंजन

राष्ट्रपति बनने की बात शत्रु बाबू का मज़ाक़ है: बिग बी

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौक़े पर देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके प्रशंसक उनके घर के बाहर जुट रहे हैं. सभी अपने चहेते अभिनेता की एल झलक पाने को बेताब हैं. इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह ईश्वर की कृपा, अपने माता-पिता के आशीर्वाद और दर्शकों के प्यारी की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

उन्होंने कहा, 'मेरे पास कहने के लिए कुछ है नहीं. बस आप सभी का शुक्रिया करना चाहूंगा कि आपके प्यार और शुभकामनाओं के चलते मैं आज आपके सामने बैठा हूं. इतने साल मेरा साथ निभाने के लिए शुक्रिया.' अमिताभ के दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर कहते हैं कि बिगबी राष्ट्रपति बनने के लिए सबसे योग्य हैं. इस पर जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा, 'मज़ाक करते हैं शत्रुघ्न बाबू, यह उनका बचपना है. ऐसा कभी नहीं होगा.'

बिग बी ने यह भी साफ किया कि उन्होंने उरी हमले के शहीदों को श्रद्धांजली देने के लिए गाना गाने का कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है. उरी में 19 सितंबर को हुए आतंकी हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे. पाक कलाकारों को बैन करने के संबंध में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह इस बारे में बात करने का सही समय है. सीमा पर हो रही घटनाओं से देशवासी नाराज़ हैं और इस वक्त हमें उन जवानों के साथ खड़े होने की जरूरत है जो हमारी सुरक्षा की खातिर अपनी जान गंवा रहे हैं.'

उन्होंने कहा, 'अक्सर जीवन में कुछ न कुछ बदल जाता है, हर दिन सांस ले रहे हैं यही नया है. जब तक सांसे चलती रहें तब तक काम करना चाहते हैं. आशा है कि इसी तरह हमें चुनौतियां मिलती रहें ताकि इन चुनौतियों के साथ जूझते रहें.' अपने बीते साल को कैसा देखते हैं इस सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा, 'अब लुक बैक का समय बीत गया है, लुक फॉरवर्ड होना चाहिए. जो बीत गई सो बात गई.

दशहरे की शुभकामनाएं देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनका जन्म दशहरे के दिन ही हुआ था. जन्मदिन के जश्न को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह रात 12 बजे ही अपने परिवार के साथ जन्मदिन मना चुके हैं.

Share

हाल की खबर

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024