वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक विवादास्पद पोस्टर चर्चा में है. दशहरे के दौरान लगे इस पोस्टर में धनुष-बाण लिए पीएम मोदी को बुराई पर अच्छाई के जीत के प्रतीक भगवान राम रुपी बताया गया है.

वहीं इस पोस्टर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को दस सिरों वाले रावण के रूप में दिखाया गया, जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को रावण के बेटे मेघनाद के रूप में दिखाया गया है और उन्हें पाकिस्तान का समर्थक बताया गया है. ये पोस्टर बीजेपी की गठबंधन सहयोगी शिवसेना की वाराणसी इकाई ने लगाई है और मांग की है कि 'ऐसे और सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है.'

यहां भारतीय सेना द्वारा पिछले हफ्ते नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक की बात हो रही थी. अरविंद केजरीवाल इस हमले के सबूत मांगकर पहले ही सत्ताधारी दल के कई नेताओं के निशाने पर हैं.

इससे पहले राजस्थान में मंगलवार शाम बीजेपी की छात्र इकाइ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के एक सदस्य ने अरविंद केजरीवाल पर 'राष्ट्र विरोधी' होने का आरोप लगाते हुए उन पर स्याही फेंकी थी.

वहीं बीजेपी का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर 'सैन्य बलों पर शक' कर रहे हैं. बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद यह भी आरोप लगाते हैं, 'जब सारा देश एकजुट है, एक मुख्यमंत्री ने कुछ ऐसा कहा है, जिससे पाकिस्तान और उसकी सेना को सवाल उठाने का मौका मिला.'