लखनऊ: महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड (एमटीडब्ल्यूएल) ने आज लखनऊ में महिंद्रा मोजो टूरर संस्करण लॉन्च किया। यह पूर्णतः सुसज्जित मोटरसाइकिल विस्तृत रेंज के एसेसरीज से लैस है, जिन्हें सर्वोत्तम कोटि की कार्यात्मकताओं और बेहतर टूरर स्टाइलिंग प्रदान करने हेतु डिजाइन किया गया है।
टूरर की कार्यात्मक आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए इन एसेसरीज को चुना गया है – सैडल कॅरियर एवं पैनियर माउंट लंबी यात्राओं में सामान ढोने में मदद करता है। मोबाइल होल्डर नेविगेशन में सहायता प्रदान करेगा और सरल सुगम्यता उपलब्ध करायेगा। फ्रंट गार्ड बाईको को नुकसान से बचायेगा, जबकि फॉग लैंप कठोर मौसमी स्थितियों में दृश्यता बढ़ायेगा।
मोजो टूरर संस्करण की कीमत 1,94,480 (एक्स-शोरूम लखनऊ) रखी गई है। महिंद्रा मोजो टूरर संस्करण लखनऊ के निम्नलिखित डीलरशिप्स में उपलब्ध होगाः यादव मोटर कंपनी , 21-स्टेशन रोड, हुसैनगंज लखनऊ ।

ग्राहकों को और बेहतर अनुभव प्रदान करने हेतु, शुरूआती ऑफर के रूप में राइडर की सुरक्षा एवं स्टाइल कोशियंट बढ़ाने हेतु टूरर जैकेट प्रदान किया जा रहा है।
महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड के वरिष्ठ महाप्रबंधक – बिक्री, विपणन एवं उत्पाद योजना, नवनीत मल्होत्रा ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के युवाओं के बीच अपनी बाईक को एसेसरीज से लैस करने की प्रवृत्ति उभर रही है और इसे ध्यान में रखते हुए, हम मोजो टूरर संस्करण को लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं। यह उन लोगों पर लक्षित है जिनमें घूमने-फिरने का जुनून है और जिनके लिए नई-नई जगहों पर जाना उनके जीवन का एक तरीका है। मोजो टूरर संस्करण ऐसे हर बाईकर का सबसे अच्छा साथी है, जिनमें सैर-सपाटे का जुनून है।’’