बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का शो 'बिग बॉस' 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। ऐसे में फैन्स को उम्मीद थी कि शायद बिग बॉस में दोनों स्टार्स कई सालों बाद साथ में नजर आएं।

करण जौहर और अनुष्का शर्मा बिग बॉस में फिल्म का प्रमोशन करने जा सकते हैं लेकिन ऐश और रणबीर का शो में जाना मुश्किल लगता है। लेकिन ऐश और सलमान के फैंस के लिए एक खुश खबरी है।

हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या अब सलमान के साथ काम करने के लिए तैयार हो गई हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा ऐश्वर्या को सलमान के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। ऐश पुरानी सभी बातों को भुलाकर सलमान के साथ काम करने को तैयार हैं। लेकिन साथ ही उन्होंने एक शर्त भी रखी है। शर्त ये है कि वो सलमान के साथ तभी फिल्म साइन करेंगी अगर स्क्रिप्ट और डायरेक्टर उनके पसंद के हों।

आखिरी बार सलमान-ऐश्वर्या साथ में साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में नजर आए थे। इस फिल्म के साथ इनकी जोड़ी भी सुपहिट साबित हुई थी।

सलमान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में बिजी हैं। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के साथ चीन की एक्ट्रेस जू जू लीड रोल में हैं।