नई दिल्‍ली: पीओके में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद लश्कर चीफ हाफिज़ मोहम्मद सईद की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. ट्विटर पर हाफिज़ सईद ने भारत को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. लेकिन उसकी हरकत में उसकी वेबकूफी साफ़ ज़ाहिर होती है.

अपने ट्वीट्स में हाफिज़ ने कहा है कि आज़ाद कश्मीर में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है. यह केवल अजित डोभाल का किया हुआ साइकोलोजिकल ऑपरेशन का ड्रामा है. पर अगले ही ट्वीट में यह आतंकवादी सरगना लिखता है कि भारत को उसकी सर्जिकल स्ट्राइक्स के लिए माकूल जवाब दिया जाएगा.

आगे सईद ने कहा कि भारतीय मीडिया भी देखेगा कि पाकिस्तानी सेना ने कैसे सर्जिकल स्ट्राइक्स किए. अमेरिका भी कोई भारत की मदद नहीं कर पाएगा. जो लोग हमारा पानी रोकने की बात करते हैं वह सुन लें कि कश्मीर को उसके बांध के साथ आज़ाद करवा लिया जाएगा. सईद मांग करता है कि पाकिस्तानी सेना को कश्मीर को आज़ाद कराने के लिए खुली छूट दी जाए.

आगे सईद कहता है कि कश्मीर की आज़ादी भारत की बर्बादी की शुरुआत होगी. 1971 समेत बहुत सारा बदला लिया जाना है.

आपको ये बता दें कि बुधवार रात को सेना ने जो एलओसी पार कर आतंकियों के लॉन्चिंग पैड पर हमला कर उसे तबाह कर दिया, उससे हाफ़िज़ तिलमिला गया है. इस हमले 38 से ज़्यादा आतंकी मारे गए है.