लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री वर्तमान में कौन है इसका पता तो प्रदेश की जनता को चल नहीं पा रहा है और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव 2017 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बना रहे।
प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मंत्रीमण्डल में परिवर्तन करने की कवायद करते है और मुख्यमंत्री के पिता और सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ही उनके निर्णय को बदल देते है। तो प्रदेश की जनता कैसे स्वीकार करे कि अखिलेश ही मुख्यमंत्री है। भारतीय जनता पार्टी लगातार साढ़े तीन मुख्यमंत्री होने का दावा करती रही है आज प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज दिखाई नहीं देती है।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि जब सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव खुद स्वीकार कर रहे है कि इस्तीफा देने वाले नेता अवैध कार्यो में लिप्त है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस्तीफा देने वाले खुद को मुख्यमंत्री का समर्थक बता रहे है इसका सीधा आसय है कि मुख्यमंत्री अवैध धन्धों के संरक्षक है। तो सपा प्रदेश अध्यक्ष को बताना होगा कि मुख्यमंत्री जी कब त्याग पत्र दे रहे है।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि सपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व में कहा था कि मुख्यमंत्री विधायक दल तय करेगा अब जब सपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जगह-जगह त्यागपत्र दिये जा रहे है तो वह इटावा में जाकर बयान दे रहे है कि अगला चुनाव अखिलेश यादव की अगुवाई में ही लड़ा जायेगा। सपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ उनके सांसद भतीजे ही खड़े है तो सपा का भविष्य क्या होगा ?