कानपूर । कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी खाट सभा में पूरे तेवर में हैं। कानपुर देहात में खाट सभा कर रहे राहुल ने मोदी-मुलायम-मायावती से लेकर अखिलेश यादव तक पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी को जरूरत होती है, मुलायम जी उसके साथ खड़े होते हैं, क्योंकि इनका रिमोट मोदी जी के हाथ में है।
मायावती और मुलायम जी ने पिछले सालों में जितना भ्रष्टाचार किया, उसकी फाइल सीबीआई के पास है। इसलिए ये मोदी जी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोल सकते। हम पर कोई दाग नहीं लगा है। हमने यहां कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। हम सत्ता में आएंगे तो भ्रष्टाचार करने वालों को टाइट कर देंगे। यूपी को बदलना है तो कांग्रेस पार्टी को लाना होगा। राहुल ने कहा कि यूपी में कोई फैक्ट्री नहीं लगाने आता, क्योंकि यहां मायावती जी और मुलायम जी को टैक्स देना होता है।

इससे पहले जौनपुर में राहुल गांधी ने रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि यूपी के किसानों को ये लोग चोर कहते हैं। मोदी जी ने कहा था कि बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपए देंगे, लेकिन मिले क्या आप लोगों को अभी तक? आपसे कहा था कि दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, लेकिन मिला क्या? हमने कहा है कि किसानों के कर्जे माफ करेंगे। मैं यहां खोखले वादे करने नहीं आया हूं। मैं आपसे आपके अकाउंट में 15 लाख रुपए देने का वादा नहीं करूंगा। कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी तो मैं आपसे इस मंच से कह रहा हूं, सिर्फ 10 दिन में कर्जा माफ करेंगे आप लोगों का।