श्रेणियाँ: लखनऊ

हर मोर्चे पर नाकाम अखिलेश कुर्सी छोड़ने की तैयारी करें: केशव मौर्या

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज सपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सभी मोर्चाे पर असफल सपा सरकार अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए सरकार भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाना छोड़ कर कुर्सी छोड़ने की तैयारी करें।
श्री मौर्य ने कहा मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी के परिवार में यदि झगड़ा हो, प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाए फेल हो, प्रदेश की कानून व्यवस्था फेल हो, किसानों को और आम आदमी को बिजली आपूर्ति न कर पा रहे हो, बच्चों को शिक्षा ने मिल पा रही हो, युवकों को रोजगार न मिल न पा रहे हो, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही न कर पा रहे हो, प्रदेश का विकास ठप्प हो तो श्री अखिलेश यादव जी अपनी सारी असफलताओं पर पर्दा डालने के लिए सबका आरोप भाजपा पर लगाते है जबकि सच्चाई यह है कि समाजवादी पार्टी को उ0प्र0 की जनता ने स्पष्ट बहुमत देकर उ0प्र0 में कानून का राज कायम करने तथा प्रदेश के भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही के लिए पूरी ताकत सौंपी थी लेकिन श्री अखिलेश यादव अपनी अक्षमता के कारण जनता द्वारा 2012 में दिये गये विश्वास को तोड़ने का काम किया है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की सरकार परिवारिक झगड़े के कारण सभी मोर्चे पर पुरी तरह फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में जनता के प्रति यदि जरा भी जबाबदेही है तो अपनी असफलताओं पर पर्दा डालने का प्रयास करना छोड़ कर शासन चलाने की अक्षमता का सच स्वीकार करे तथा विधानसभा भंग कर चुनाव की तैयारी करें। उन्होंने कहा कि समाजवादी जहाज डूब चुका है बहुत कुशल तैराक ही डूबती जहाज से बच सकता है। जनता सपा सरकार के कुशासन से ऊब चुकी है।
भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि राहुल गांधी हवाई बयानबाजी के बजाय धरातल पर उतर कर कुछ कार्य करे। पी0के0 के अखबारों मंे बने रहने के नुख्शे से उ0प्र0 से कांग्रेस का भला होने वाला नहीं। राहुल जी भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री जिनकी लोकप्रियता का परचम पूरी दुनियां में फहरा रहा है तथा वित्तमंत्री श्री जेटली पर फर्जी आरोप लगाने के बजाय देश में कांग्रेस के हुकुमत के सच का ही अध्ययन कर डाले तो शर्मिन्दा होकर उ0प्र0 की किसान यात्रा छोड़कर दिल्ली वापस चले जायेंगे।

Share

हाल की खबर

चौथे चरण के चुनाव में 41 प्रतिशत उम्मीदवार करोड़पति

उत्तर प्रदेश इलेक्शन वॉच और एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स ने उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024…

मई 4, 2024

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024

बाइक सवार दोस्तों को घसीट कर ले गई कंबाइन मशीन, एक की मौत, दूसऱे की हालत गंभीर ,लखनऊ रेफर

बाइक सवार मित्रों को गांव से घसीटते हुए एक किलो मीटर दूर ले गई,सहमे लोग…

मई 1, 2024

एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का पुरस्कार मिला

मुंबईएचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को 'सेलेंट मॉडल बैंक' अवार्ड मिला है। एचडीएफसी…

मई 1, 2024

पत्रकारों के पेंशन और आवास की समस्या का होगा समाधानः अवनीष अवस्थी

-कम सैलरी में पत्रकारों का 24 घंटे काम करना सराहनीयः पवन सिंह चौहान -यूपी वर्किंग…

मई 1, 2024

पिक्चर तो अभी बाक़ी है, दोस्त!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) हम तो पहले ही कह रहे थे, ये इंडिया वाले क्या…

मई 1, 2024