बेइज्जती उसकी होती है जिसकी इज्जत होती है

मथुरा । आजम खान शुक्रवार को मथुरा पहुंचे, जहां उन्होंने गोवर्धन में शंकराचार्य अधोक्षजानंद महाराज की गौशाला का उद्घाटन किया। इस मौके पर मीडिया से रूबरू हुए आजम खान ने सपा परिवार में चल रही खींचतान पर कहा कि ये बड़े लोगों की लड़ाई का मामला है बड़े लोग जानें। सही गलत पर कहा कि यह मुगल शासन तो है नहीं। नेताजी सबसे बड़े हैं, वही तय करेंगे। वहीं, उन्होंने अमर सिंह पर कहा कि इतिहास तो उनका ऐसा ही है। चोर की दाढ़ी में तिनका है। बेइज्जती उसकी होती है जिसकी इज्जत होती है।

उन्होंने कहा कि इज्जत बनाने के लिए एक जीवन चाहिए। सड़क पर पड़ी हुई इज्जत जिन लोगों को मिल जाए वह इज्जत नहीं होती। अखिलेश के 'बाहरी व्यक्ति' के बयान पर कहा कि वह 'बाहरी व्यक्ति' चोर है। आप लोग अमर सिंह को इतना महत्व क्यों दे रहे हो? इस घमासान में पार्टी को नुकसान पर कहा कि पार्टी को कोई नुकसान नहीं है। प्रदेश में सपा की सरकार बन रही है।

मथुरा आये आजम खान ने मायावती और भाजपा पर भी निशाना साधा। मायावती द्वारा मुलायम सिंह को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए वाले बयान पर कहा कि अभी वह दिन नहीं आये कि उनकी मानी जाए। इससे तो अच्छा है कि हाथी की मानी जाए। दलित राजनीति को लेकर अंबेडकर पर दिए बयान पर कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।