लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी में पिछले तीन-चार दिनों से चले आ रहे नाटकीय घटनाक्रम को ड्रामेंबाजी बताया । समाजवादी पार्टी सिनेमावादी पार्टी हो गई है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पुत्रमोह से ग्रसित हैं। चाचा-भतीजे में कोई लड़ाई नहीं है सब सोची समझी राजनीतिक पटकथा के अनुसार काम हो रहा है। ‘‘सपाईयों का नारा है खाली प्लाॅट हमारा है‘‘ के मूल सिद्धान्त वाली सपा सरकार में पुलिस बेबस होकर अपराधियों से डर कर भागती है।
राहुल गांधी की किसान यात्रा और खाट पंचायत पर निशाना साधते हुए श्री मौर्य ने कहा कि राहुल वोट कटवा हैं, जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़ रहे है वहां बीजेपी और अधिक मजबूत हो रही है।
बसपा सुप्रीमों मायावती पर तंज कसते हुए श्री मौर्य ने कहा कि यूपी में बसपा दलितों की सबसे विरोधी पार्टी है। श्री मौर्य ने कहा कि बसपा के कई और बडे विकेट गिरने वाले है। डाॅ0 भीम राव अम्बेडकर पर आजम खान के बयान के सम्बन्ध में कहा कि बीजेपी ही उसके विरोध में खड़ी हुई।
श्री मौर्य ने कहा भाजपा 300 से अधिक सीट जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। भारतीय जनता पार्टी सोच समझकर अन्य दलों से आए लोगो को भाजपा में शामिल कर रही है। भाजपा जिताऊ एव टिकाऊ उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी।