लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती पर पलटवार करते हुए कहा कि मायावती जी की रैली में भाषण निराशाजनक, तथ्यहीन तथा बे सिर पैर का हैं। उन्होंने हमला करते हुए कहा बुआ मायावती भतीजे अखिलेश यादव का बचाव कर रही है। मायावती ने तभी सपा सरकार पर मात्र 5-6 मिनट बोला और इस भाषण में भतीजे का नाम तक नहीं लिया।

श्री मौर्य ने कहा कि भतीजे अखिलेश को बचाना मायावती की मजबूरी है क्योंकि उन्हें पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन को पास्को एक्ट से तथा अपने 22 पूर्व मंत्रियों को लोकायुक्त जांच में फंसे होने से बचाना है। अखिलेश की सपा सरकार में सर्वाधिक दलित उत्पीड़न हो रहा है, पर बहिन मायावती इस मामले पर चुप रहकर सपा सरकार का बचाव कर रही है। मायावती ने सारा ठीकरा केन्द्र सरकार की भाजपा सरकार पर फोड़ा और भतीजे अखिलेश का बचाव किया। बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर पर आजम खाॅन की भद्दी टिप्पणी पर जबाव देने में मायावती जी को एक सप्ताह लगा।

श्री मौर्य ने कहा कि काॅग्रेस पर हमला करने वाली मायावती लगातार 10 वर्षो तक केन्द्र में काॅग्रेस का समर्थन दे रही । उन्होने ने कहा कि मोदी जी सरकार की गरीबोंन्मुखी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है। बसपा द्वारा 10 वर्षो तक काॅग्रेस के हर पाप में बसपा की पूर्ण सहमति थी। जिस काॅग्रेस को जनता ने सजा दी है उसका सहयोग करने तथा भ्रष्टाचार करने की सजा उत्तर प्रदेश में बसपा को भी दी है।