लखनऊ: होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर प्रा. लिमिटेड ने आज अपने फेस्टिव सीज़न की शुरूआत अनूठे तीन दिवसीय ‘होण्डा लोन एण्ड एक्सचेंज बाज़ार’ के उद्घाटन के साथ की, जिसका आयोजन आज से 11 सितम्बर (रविवार) तक पुलिस लाईन्स, आईटी चौराहा के पास, लखनऊ में किया जाएगा।
होण्डा 2व्हीलर्स इण्डिया कैसे लखनऊ के दोपहिया उद्योग को गति प्रदान कर रहा है तथा एक महीने के फेस्टिव सीज़न के लिए कम्पनी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड के सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, ‘‘2 सालों के अंतराल के बाद 2016 एक ऐसा साल है जब त्योहारों के सीज़न में उपभोक्ताओं की भावनाएं एक बार फिर से सकारात्मक हैं। उत्तरप्रदेश भारत का सबसे बड़ा दोपहिया बाज़ार है और राज्य में दोपहिया वाहनों की बिक्री की बात करें लखनऊ पहले नम्बर का शहर है। स्पष्ट है कि लखनऊ होण्डा 2व्हीलर्स इण्डिया के लिए प्राथमिक बाज़ार है।
इस वित्तीय वर्ष के पहले पांच महीनों (अप्रैल- अगस्त 2016) में लखनऊ का दोपहिया उद्योग कुल 1 फीसदी बढ़ा है। होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया 13 गुना तेज़ी के साथ 14 फीसदी विकसित हुआ है और इसकी बाज़ार हिस्सेदारी भी बढ़कर 28 फीसदी पर पहुंच गई है। लखनऊ के स्कूटर बाज़ार में सबसे आगे एक्टिवा लखनऊ में सबसे ज़्यादा बिकने वाला दोपहिया ब्राण्ड बन गया है। हम उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जो होण्डा में अपना भरोसा बनाए रखे हुए हैं। त्योहारों के इस सीज़न में, हम लखनऊ में हमारे दोपहिया वाहन खरीददारों के लिए यह खास लोन एण्ड एक्सचेंज मेला लेकर आए हैं जो हमारे उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद होगा।’’