लखनऊ: राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) की ओर से आज यहां एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसका प्रमुख आकर्षण था फेमिना मिस इंडिया ग्रांड 2016 – पंखुड़ी गिडवानी द्वारा राउंड टेबल इंडिया की समाज कल्याण मुहिम – 'शिक्षा के जरिये स्वतंत्रता' को समर्थन देने का संकल्प। इसके पश्चात् राउंड टेबल इंडिया के लखनऊ चौप्टर द्वारा आयोजित किये जा रहे फंडरेजर कार्यक्रम 'पनाश 2016' का उद्घाटन हुआ।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि आकांक्षा यूपी – समाज कल्याण संगठन की प्रेसीडेंट अनीता सिंघल ने साधनहीन बच्चों की प्राथमिक शिक्षा को बढ़ावा देने की दिशा में शानदार कार्य करने के लिये राउंड टेबल इंडिया एवं लेडीज सर्कल इंडिया की सराहना की।
प्रेस वार्ता का एक मकसद यह भी था कि पत्रकारों को 'पनाश' फंडरेजर से अवगत कराया जाए, जो कि आरटीआई का एक वार्षिक आयोजन है। इसके माध्यम से एकत्रित धन से गरीब बच्चों के लिये लखनऊ -कानपुर राजमार्ग पर एक स्कूल का निर्माण किया जा रहा है।
होटल विवान्ता बाइ ताज में शनिवार से शुरू हुए पनाश एक्सपो में इस बार देश के 60 से अधिक प्रमुख डिजाइनरों और बुटीक्स ने शिरकत की है। इनमें निकेत मिश्रा, सुनीता नागी, अन्सुरी, स्टूडियो एक्सएलएनसी, आइना, सुगंधा सेठ जैसे राष्ट्रीय ख्याति के डिजाइनर शामिल हो रहे हैं। एक्सपो में सभी के मतलब की चीजें मौजूद हैं।