रामपुर: कश्मीर मुद्दे पर शनिवार को सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खां ने कहा कि जनता अगर उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दे तो हफ्तेभर में दोनों कश्मीर एक कर देंगे।

उन्होंने कहा कि आरएसएस मुख्यालय के इशारे पर मीडिया उनके चरित्र हनन करने का प्रयास कर रहा है। ऐसे हमले सियासतदानों तक तो बर्दाश्त हो सकते है, लेकिन इमाम और धर्मगुरुओं पर हमले किए गए तो आर-पार की लड़ाई के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

स्वार में आयोजित जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान जाकर देश के सम्मान को ठेस पहुंचाई है। सीमा पर सैनिकों का खून बह रहा है और हमारे पीएम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की मां के पैर छू रहे हैं। भाजपा के नेता कहते हैं कि अगर आजम खां के परिजन बंटवारे के दौरान पाकिस्तान चले जाते तो आज वह वहां के प्रधानमंत्री बने होते।

कैबिनेट मंत्री ने एक अखबार में दिल्ली के आरोपी के साथ अपना फोटो छापे जाने पर मीडिया पर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा-दो दिन पहले ही विधानसभा में जौहर विश्वविद्यालय के संशोधन बिल को बिना हिन्दू- मुस्लिम की बहस कराए पास तो करा लाए। सदन से बाहर आते ही इसकी एवज में भाजपा और संघ के मुख्यालय से इशारा होते ही ऐसी घिनौनी साजिशें हुई कि हमारे धर्मगुरुओं पर एक अखबार के जरिये अय्याशी के कारोबार के नाम पर उनका चरित्र हनन किया जाने लगा। बोले, धर्मगुरुओं के खिलाफ यह साजिशें बर्दाश्त नही होंगी।