ज्योतिषाचार्य महागुरु महागुरु गौरव मित्तल ने की भविष्यवाणी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में वैसे तो चुनाव 2017 में होंगे लेकिन सरगर्मियां अभी से शुरू हो गयी हैं, कई पार्टियां कमर कसके के मैदान में उत्तर चुकी है तो कई पार्टियां अपने पत्ते छुपाये हुए हैं । भाजपा को छोड़ सभी प्रमूख पार्टियों के सीएम उम्मीदवारों के नाम सबको मालूम हैं । न्यूज़ चैनलों ने ओपिनियन पोल अभी से शुरू कर दिए है। इसी चुनावी माहौल में आज एक ज्योतिषाचार्य ने यूपी में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसकी घोषणा करके चुनावी सरगरिमियों को नया रंग दे दिया। अवार्ड विनिंग ज्योतिष शास्त्री और गणितज्ञ महागुरु गौरव मित्तल आज लखनऊ में प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के बारे घोषणा करते हुए कहा कि सितारों का संयोजन बसपा प्रमुख मायावती के पक्ष में है इसलिए आज कि तारीख में यूपी में बसपा सरकार बनाती हुई दिख रही है ।
अरविन्द केजरीवाल, विजय माल्या, जयललिता और सलमान खान के बारे में सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषाचार्य गौरव मित्तल सुश्री मायावती का संयोजन मार्च 2017 में सबसे अधिक अनुकूल है लेकिन उनकी उम्र के अंक के साथ शनि जुड़ा हुआ है और उनकी साढ़े सती शुरू हो रही है जिसके कारन बसपा को पूर्ण बहुमत मिलने में बढ़ा आ सकती है और मायावती किसी अन्य पार्टी के साथ सत्ता में आ सकती है । भाजपा के साथ चुनाव बाद गठबंधन संभव है ।
अंकज्योतिष और खगोल साइंस के आधार पर भविष्यवाणी करने वाले महागुरु गौरव मित्तल ने हालांकि साथ में यह भी कहा है कि भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा के पश्चात यह गणना बदल भी सकती है हालाँकि इसकी सम्भावना काफी काम हैं क्योंकि अभी भाजपा की ओर मुख्यमंत्री पद के लिए जो भी नाम सामने आ रहे हैं उनके सितारे मायावती के सितारों के सामने काफी मद्धिम है।
महागुरु ने मौजूद सपा सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बारे में कहा कि वहां अंकों के हिसाब से संघर्ष की स्थिति दिख रही रही है । कांग्रेस के बारे में महागुरु ने कहा कि शीला दीक्षित के सितारों से कांग्रेस के लिए संघर्ष का समय अनुकूल हो सकता है ।

सही उम्मीदवार चुनने का फार्मूला

महागुरु ने उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने जीत निर्धारित करने के लिए सही उम्मीदवार चुनने की सलाह देते हुए कहा कि ज्योतिषशास्त्र और अंक ज्योतिष के अनुसार कुछ मापदंडों जिनके अनुसरण करने से चुनाव में पार्टी की जीत के आसार बढ़ जायेंगे । उनके अनुसार उम्मीदवार के भाग्यांक , उसके चुनाव क्षेत्र के नाम्नां और नंबर से मिलता हो । उम्मीदवार का चुनाव करते समय मार्च 2017 के आस पास उम्मीदवार की उम्र का नंबर उसके भाग्यांक के अनुसार हो । ऐसे उम्मीदवार का चुनाव करें जिसके ग्रहों में राजयोग की दशा बनती हो।