लखनऊ: एमिटी विश्वविद्यालय लखनऊ परिसर के विद्यार्थियों के लिए आज का उस समय दिन यादगार बन गया जब अपनी आगामी फिल्म अकीरा का प्रमोशन करने के लिए फिल्म की मुख्य अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा उनके बीच पहुंचीं।
विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं का उत्साह देखकर सोनाक्षी भी पूरे जोश में नजर आ रहीं थी। एमिटी विश्वविद्यालय प्रांगण में सोनाक्षी का स्वागत प्रति कुलपति अति विशिष्ट सेवा पदक से सम्मानित सेवानिवृत्त मेजर जनरल केके ओहरी ने पुष्पगुच्छ प्रदान करके किया। इस मौके पर निदेशक प्रोजेक्टस् नरेश चंद्रा और उप निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क आशुतोष चौबे भी उपस्थित रहे।
छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचते ही सोनाक्षी ने अपने डांस मूव्स के साथ विद्यार्थियों को भी जोश से भर दिया। इस मौके का पूरा लाभ उठाते हुए एमिटी के छात्र-छात्राओं ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए और अपनी चहेती अभिनेत्री का दिल जीत लिया। सोनाक्षी ने भी उनके साथ डांस करते हुए मंच साझा किया।
कार्यक्रम के दौरान सोनाक्षी की आगामी फिल्म अकीरा का प्रोमो भी दिखाया गया। उन्होनें बताया कि अकीरा एक एक्शन फिल्म है जिसमें नारी के संर्घष को बिलकुल अलग तरीके से दिखाया गया है। अपनी फिल्म के डायलाग बोलते हुए सोनाक्षी ने कहा अब बस, नारी के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को अब बस कहना होगा। विद्यार्थियों के आग्रह पर उन्होने अपने पिता के चर्चित संवाद खामोश को भी उनकी चित परिचित शैली में प्रस्तुत किया।
अकीरा का प्रोमो देखने के बाद छात्र-छात्राओं ने सोनाक्षी सेे फिल्म को देखने का वादा किया। सोनाक्षी को देखने और सुनने के लिए छात्रों की भारी संख्या देखकर गदगद हुई।