अलीगढ: मायावती के खिलाफ विवादित बयान देकर चर्चा में रहे दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने अलीगढ़ में रविवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि चुनाव लड़ने से ज़्यादा महत्वपूर्ण मुद्दा माँ और बेटी के सम्मान की लड़ाई है। चुनाव अगले वर्ष होंगे, इसलिए हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि चुनाव की बात से मेरी लड़ाई कमजोर होगी। इसलिए इस बारे में कोई बात नहीं करें। मायावती यदि सहारनपुर से लेकर मऊ तक किसी सामान्य सीट पर चुनाव लड़ेंगी, तो उनके खिलाफ जरूर चुनाव लड़ूंगी।

उन्होंने कहा कि वह एक बार मायावती से सबके सामने बैठकर कुछ सवाल करना चाहती हैं। वह स्वयं को बहन जी और देवी बोलती हैं। मैं उसी देवी से पूछना चाहती हूँ कि आखिर जिस देश में बच्चियों को देवी मानकर पूजा जाता है। उसका अपमान करने का अधिकार उन्हें किसने दिया। चुनाव भी सिर्फ उनके खिलाफ इसलिए लड़ूंगी, जिससे पता चल सके कि समाज के लोग किसके साथ है। उस देवी के जिसने दूसरी देवी का अपमान किया या फिर माँ-बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ रही महिला का समर्थन करेंगे।

उनके पति दयाशंकर ने कहा कि वह अपने पैसा लेकर मायावती द्वारा टिकट दिए जाने वाले बयान पर कायम है, जिसकी उन्हें माफ़ी मांगने के बाद भी सजा मिल चुकी है, लेकिन उनकी बूढ़ी माँ और नाबालिग बेटी का अपमान करने वाले खुलेआम घूम रहे है। इसकी लड़ाई उनकी पत्नी स्वाति सिंह लड़ रही है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी पत्नी सीडी भी अफसरों को सौंप चुकी हैं। फिर भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया।

वहीं उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने भी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा का रिश्ता छोड़कर सीएम नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी में भी मदद करें।