22 अगस्त से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के लिए सर्वदलीय बैठक सम्पन्न

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने विधान सभा सत्र की कार्यवाही में सभी दलीय नेताओं से सहयोग की अपील करते हुये कहा कि सत्र के प्रत्येक क्षण का पूरा उपयोग किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायी कार्यों के निपटाने में सभी दलों का सहयोग जरूरी है।
अध्यक्ष आज यहां 22 अगस्त, 2016 से शुरू हो रहे विधान सभा सत्र के लिए आहूत सर्वदलीय बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर नेता सदन एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनका दल विधान सभा की कार्यवाही में पूरा सहयोग प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि इस सत्र में अनपूरक बजट के साथ-साथ और भी कई विधायी कार्य सम्पादित किये जायेंगे, जिसमें प्रदेश के हित में सभी दलों का सहयोग एवं सुझाव जरूरी है। उन्होंने कहा कि विधान सभा का सत्र एक ऐसा अवसर होता है, जिसमें जनता से जुडे़ मसलों को सरकार के संज्ञान में लाकर उनका समुचित समाधान कराया जा सकता है। उन्होंने भरोसा व्यक्त किया कि विधान सभा के सभी सदस्य इस अवसर का लाभ उठाएंगे।
इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के श्री गया चरण दिनकर, भारतीय जनता पार्टी के श्री सुरेश कुमार खन्ना, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के श्री प्रदीप माथुर एवं राष्ट्रीय लोक दल के श्री दलबीर सिंह ने भी अपने-अपने दलों कि तरफ से विधान सभा के संचालन में सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। बैठक में संसदीय कार्य मंत्री श्री मो0 आजम खां भी मौजूद थे।