मुम्बई: दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन ने आज बेहतरीन फीचर्स से युक्त वोडाफोन रैड पोस्टपेड पेशकश की घोषणा की है जिसमें उपभोक्ता मात्र 1999 रु में अनलिमिटेड रोमिंग, अनलिमिटेड वाॅइस काॅलिंग और 8 जीबी डेटा का लाभ उठा सकेंगे। इसी प्लान का एक वेरिएन्ट 1699 रु में भी उपलब्ध कराया गया है जिसमें उपभोक्ता फ्री रोमिंग (केवल इनकंमिंग काॅल्स), अनलिमिटेड वाॅइस काॅलिंग और 6 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में उपभोक्ताओं को वोडाफोन रैड से लाभान्वित करने के लिए वोडाफोन ने प्रविष्टि स्तर के वोडाफोन रैड पोस्टपेड प्लान्स की एक श्रृंखला का लाॅन्च किया है, जिसमें उपभोक्ता मात्र 499रु, 699 रु और 999 रु में दोगुने डेटा और आकर्षक टाॅकटाईम के फायदे प्राप्त कर सकते हैं।

शानदार फीचर्स से युक्त वोडाफोन रैड के इन नए प्लान्स की घोषणा करते हुए वोडाफोन इण्डिया में डायरेक्टर-काॅमर्शियल संदीप कटारिया ने कहा, ‘‘डेटा और रोमिंग के बढ़ते इस्तेमाल के कारण उपभोक्ताओं में पोस्टपेड सेवाओं के इस्तेमाल के तरीके में बदलाव आया है। नए वोडाफोन रैड के साथ हम अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए आॅन-इन-वन प्लान लेकर आए हैं जो एक ही प्लान में उनकी डेटा, वाॅइस एवं रोमिंग सम्बन्धी सभी ज़रूरतों को पूरा करेंगे। वैल्यू एडेड फायदों जैसे प्रायोरिटी एक्सेस एवं वर्चुअल रिलेशनशिप मैनेजर के साथ इन-बिल्ट कोटा वोडाफोन रैड को पहले से भी अधिक आकर्षक और सम्पूर्ण बनाएगा।’’