श्रेणियाँ: कारोबार

पिडिलाइट ने नए डाॅ. फिक्सइट अभियान का अनावरण किया

पिडिलाइट ने बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपने डाॅ. फिक्सइट रेंज के वाटर पू्रफिंग उत्पाद एवं समाधानों के लिए अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में पेश किया है। श्री बच्चन सिल्वर स्क्रीन के एक आइकाॅन है, वे डाॅ. फिक्सइट की फ्लैगशिप अभियान का प्रचार करेंगे तथा इसके सभी एंगेजमेंट प्लेटफाॅम्र्स पर अपनी अदा से लोगों को डाॅ. फिक्सइट का महत्व बताएंगे।
श्री बच्चन की भूमिका वाले इस अभियान की शुरूआत 70वें स्वतन्त्रता दिवस पर एक मल्टीमीडिया अभियान डिजीटल, टीवी, रिटेल एक्टीवेशन, रेडियो और आउटडोर पर शुरू किया गया। वाटर प्रूफिंग में लीडर होने के कारण डाॅ. फिक्सइट का लक्ष्य लोगों में नए भवनों निर्माण के शुरूआती स्तर पर वाॅटर प्रूफिंग की आधुनिक पद्धतियों का उपयोग करने के प्रति पूर्व जागरूकता कायम करना है।
डाॅ. फिक्सइट के काॅमर्शियल लोगों सराहे हैं और उन्हें अपनी भावनाओं से आदर दिया है। नया विज्ञापन इस सोच की हकीकत, श्री बच्चन ने इसे अपनी स्वयं की टेªेड स्टाइल तथा टीवी काॅमर्शियल की वाकपटुता से काफी प्रभावित किया है।
इस टीवीसी के आरम्भ में श्री बच्चन एक रोमांटिक, बेचैन आदमी के रूप में दिखाए जाते हैं जिनके मकान वाॅटर प्रूफ नहीं है और तीन खूबसूरत महिलाएं उनकी पड़ोसने हैं। इस टीवीसी की शुरूआत में श्री बच्चन एक विलक्षण बाॅलीवुड स्टाइल में अपना अपनी रखते हैं और बड़े ही उत्साह से सोचते हैं कि उनके घर में यह पानी पड़ोसनों के अपार्टमेंट से आ रहा है। लेकिन बात इसके विपरीत निकलती है इन महिलाओं का मकान तो पहले से ही वाॅर प्रूफ है और शाॅल लपेटे श्री बच्चन का ख्वाब टूटता है। हकीकत में उनकी पत्नी ने मकान बनाने से पहले ही इसे डाॅ. फिक्सइट से वाॅटर प्रूफ्ड करवा लिया था। इसलिए श्री बच्चन का यह अहसास होता है कि उनकी सुन्दर पड़ोसने उनके दिल में डाॅ. फिक्सइट से करवाई गई वाॅटरपू्रफिंग के कारण बसी हुई हैं।
इस अवसर पर पिडिलाइट इण्डस्ट्रीज के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर श्री विवेक शर्मा ने कहा ‘‘ वाॅटर प्रूफिंग के सेगमेंट में डाॅ. फिक्सइट अग्रणी है और लगातार बाजार में आधुनिक वाॅटर प्रूफिंग की पद्धतियों को अपनाने में अपनी भूमिका का निर्वाह कर रहा है। इस संदेश के माध्यम से व्यवहार परिर्वतन करना तथा इसे एक यादगार तरीके से प्रस्तुत करना है। जिसे श्री बच्चन ने अपनी शैली में आसानी से किया है, यह इसलिए नहीं कि वे प्रिय एवं प्रशंसनीय हैं अपितु उन्हें विशाल साख के व्यक्ति के रूप में भी माना जाता है।‘‘

Share

हाल की खबर

आगरा मेट्रो परियोजना में व्यापक बदलाव लाने के लिए तैयार है भारतीय स्टेट बैंक

आगरादेश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने आगरा मेट्रो परियोजना के लिए क्यूआर…

मई 9, 2024

चौथी तिमाही में पीएनबी का मुनाफा 8245 करोड़ रुपये पहुंचा

लखनऊसार्वजनिक क्षेत्र में देश के अग्रणी बैंक, पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने वित्त वर्ष 2024…

मई 9, 2024

मोदी-शाह के कहने पर मायावती ने बसपा को भाजपा की बी-टीम में बदल दिया

अरुण श्रीवास्तव द्वारा(मूल अंग्रेजी से हिन्दी अनुवाद: एस आर दारापुरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, आल इंडिया पीपुल्स…

मई 9, 2024

मोदी जी आपको कैसे मालूम, अडानी-अम्बानी टेम्पो में काला धन भेजते हैं, राहुल का सवाल

पीएम मोदी अंबानी-अडानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जवाब मांग रहे थे। अब…

मई 8, 2024

एचडीएफसी बैंक परिवर्तन ने सामाजिक क्षेत्र के स्टार्ट-अप को 19.6 करोड़ रुपये के अनुदान से मदद की

मुंबईभारत के अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज वित्त वर्ष 2024 के…

मई 8, 2024

मेरे सामने नंगे खड़े थे डोनाल्ड ट्रंप, पोर्न स्टार का खुलासा, बिना कंडोम बनाये सम्बन्ध

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के संबंध मामले में…

मई 8, 2024