सुखबीर बादल ने लगाया खालिस्तान समर्थकों से सम्बन्ध रखने का आरोप

नई दिल्ली। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने आज आम आदमी पार्टी पर खालिस्तान समर्थकों से संबंध रखने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से पार्टी की फंडिंग की जांच की मांग की है। सुखबीर बादल का आरोप है कि केजरीवाल की पार्टी के नेता विदेश जाकर चरमपंथियों से मुलाकात कर रहे हैं। उनका आरोप है कि केजरीवाल पंजाब में खतरनाक खेल रहे हैं।
बादल ने पंजाब के होशियारपुर में पकड़े गए तीन आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद दावा किया है कि आईएसआई पंजाब में गड़बड़ी फैलाने की फिराक में है। बादल के मुताबिक उन्होंने इस बात की जानकारी केंद्र सरकार को दे दी है कि पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेंसी कश्मी के बाद अब पंजाब को निशाना बनाने का मंसूबा बना रही हैं।
वहीं आम आदमी पार्टी ने बादल के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसको अकालियों की बौखलाहट करार दिया है। पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बादल ड्रग्स के खतरे को रोकने की नाकामी छुपाने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।
बता दें इससे पहले केजरीवाल ने अकाली नेता मजीठिया पर ड्रग्स कारोबरी होने का आरोप लगाया था और अब सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी पर चरमपंथियों से साठ गांठ का बेहद संगीन इल्जाम लगाकर सूबे का सियासी पारा गरमा दिया है।