बावरिया गिरोह के सरगना के रूप में हुई पहचान, दो साथी भी गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सलीम को उसके दो साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया है। बावरिया गिरोह के सरगना के तौर पर आरोपी सलीम की शिनाख्त हुई है। आरोपी सलीम को राजस्थान से पुलिस ने पकड़ा है। मंगलवार को यूपी पुलिस इस मामले में अहम खुलासा कर सकती है।
घटना के लगभग एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है। इस पूरे मामले की जांच के लिए मेरठ के आईजी सुजीत पांडे की अगुवाई में एक टीम बनाई गई थी। पुलिस इस केस में पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। कुल मिलाकर छह लोग पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। इससे पहले पीड़ित परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा था कि अगर उन्हें तीन महीने के अंदर इंसाफ नहीं मिलता है तो वो खुदकुशी कर लेंगे।

बता दें कि 30 जुलाई को कुछ बदमाशों ने नोएडा से शाहजहांपुर कार से जा रहे एक परिवार को एनएच91 पर रोका था और रुकने पर कार में सवार परिवार को अगवा कर लिया था। बदमाश, परिवार को हाइवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए। बदमाशों ने पहले परिवार के साथ लूटपाट की उसके बाद मां और बेटी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। करीब डेढ़ घंटे तक इस परिवार के साथ हैवानियत को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।