टाटा स्काई ने अगस्त 2016 को अपना एक दशक पूर्ण कर लिया है। अपनी इस यात्रा को जश्न के रूप में मनाने के लिए टाटा स्काई ने अपने सभी सबस्क्राइबर्स को विशेष धन्यवाद देने के लिए अपने सभी टच प्वाइंट्स जैसे कि चैनल 100 काॅल सेन्टर्स, आईवीआर एवं वेब ग्रीटिंग्स इनमें शामिल है इनके माध्यम से यह संदेश दिए जाएंगे। सबस्क्राइबर्स 8 से 21 अगस्त के बीच सभी 500 से अधिक चैनल्स एवं सेवाएं प्राप्त कर सकेंगे, इस पेशकश के लिए अपने सबस्क्रिप्शन पर किसी प्रकार की अतिरिक्त लागत नहीं देनी होगी।
इसके अतिरिक्त कुछ ब्लाॅक बस्टर मूवीज जिनमें कपूर एण्ड सन्स, मांझी द माउन्टेन मैन, बाजीराव मस्तानी, शानदार, तमाशा, तनु वेड मनु रिटर्न, दिल धड़कने दो, जज्बा, और बदलापुर बिल्कुल मुफ्त देखी जा सकेंगी।
जश्न के एक हिस्से के रूप में टाटा स्काई अपने डीटएच प्लेटफाॅर्म पर एक विशेष ‘‘सेलिब्रेटिंग 10 ईयर्स‘‘ लोगो अवतरित करेगा।
टाटा स्काई के प्रबन्ध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री हरित नागपाल ने कहा ‘‘ हमारे सबस्क्राइबर्स के बिना हम इस मील के पत्थर समान जश्न को मनाने की कल्पना भी नहीं कर सकते, जो कि हमारी इस एक दशक की यात्रा के हमसफर रहे हैं। हमारी जश्न की पेशकशें तो केवल हमारे ग्राहकों को यह संदेश देने के लिए है कि टाटा स्काई हमेशा विश्वस्तरीय श्रेष्ठतम मनोरंजन अपने दर्शकों को प्रदान करने की सुनिश्चितता देता है।‘‘
इन सेलिब्रिटी आॅफर्स मंे हमारे सभी दर्शकों को बहु प्रतीक्षित रियो ओलम्पिक देखने का अवसर भी मिल सकेगा, इस अवधि के दौरान होने वाले खेलों के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा।