लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा ‘‘बुलन्दशहर गैंगरेप पीड़ितों को उकसा रही है बीजेपी’’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अखिलेश यादव पीड़ितों को न्याय दिलाने के बजाय अपने बयान से उनके जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे है। अभी तक प्रदेश की जनता यह मानती थी कि अखिलेश यादव एक असफल मुख्यमंत्री है लेकिन आज उन्होंने अपने बयान से यह साबित कर दिया कि वे महिला विरोधी और संवेदनाशून्य मुख्यमंत्री है। अपने चच्चा आजम खां की भाषा बोल रहे हैं। अखिलेश यादव के शासनकाल में अभी तक 4237 महिला अपराध के आकड़े प्रदेश की स्थिति को व्यां करते हैं।
प्रदेश अध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बुलन्दशहर के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये प्रतिबद्ध है। भारतीय जनता पार्टी ने ही बुलन्दशहर घटना की सीबीआई जांच की मांग उठाई थी। बुलन्दशहर प्रकरण में सरकार की भूमिका पीड़ितों के मन में विश्वास पैदा करने में विफल रही है। प्रदेश के बरेली में भयभीत 50 से अधिक छात्राऐं स्कूल जाना छोड़ रही है, व्यापारी पलायन को मजबूर है, प्लाटो और मकानों पर कब्जे हो रहे। दहशत में प्रदेशवासी घरो और दुकानों को बेचने और पलायन को मजबूर है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी मथुरा जवाहरबाग प्रकरण, कैराना पलायन प्रकरण और जहरीली शराब काण्ड, मुजफ्फरनगर दंगा काण्ड की भी सीबीआई जांच कराये। मुख्यमंत्री जी अपने चाचा और चच्चा को बचाने की कवायद में लगे है। वह कानून का इकबाल कायम करने में पूरी तरह विफल है अपनी असफलता पर पर्दा डालने के लिये प्रदेशवासियों को गुमराह करने के लिए वह अनर्गल टिप्पणियां कर रहे है।