बीवी-बेटी से गैंग रेप हो जाने की बात कही

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जारी गैंगरेप की सियासत के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता आईपी सिंह का सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक पोस्ट सामने आया है। आईपी सिंह ने आजम खान पर हमला करते हुए फेसबुक और ट्विटर पर लिखा है कि मियां आजम खान की बेटी और बीबी से गैंगरेप हो जाए, तब आजम की आंख खुलेगी। बुलंदशहर हाई वे पर 12 साल की बेटी और मां के साथ गैंगरेप पर ओछी बात कही।
आईपी सिंह ने आईबीएन7 से बातचीत में भी यही बात दोहराई। उन्होंने कहा कि मां के सामने बेटी का रेप हुआ। मैं अपनी पत्नी के साथ अपनी बेटी को देख कर रोता रहा। इस आदमी की ऐसी भाषा होती है क्या? ये नालायक मंत्री देश तोड़ने की बात करता है, भारत मां को डायन कहता है, लेकिन अब तो हद हो गई। आईपी सिंह ने इस पर माफी मांगने से भी इनकार कर दिया।
बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप केस में साजिश की ओर इशारा किया था। आजम ने कहा था कि गैंगरेप की घटना राजनीतिक साजिश भी हो सकती है। अपने बयान पर सफाई देते हुए आजम खान ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि यह घटना विरोधियों की साजिश है। उन्होंने कहा कि मेरा कहना था कि यूपी में चुनाव करीब हैं इसलिए कई सारी घटनाएं हो रही हैं, इनकी जांच करने की जरूरत है।