लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य आज बुलन्दशहर काण्ड के पीड़ित परिवार से नोएडा में मिलकर पीड़ित नाबालिक लड़की और उनके परिवारजनों से मिलकर ढांढस बधाया एवं आश्वासन दिया कि न्याय मिलने तक भारतीय जनता पार्टी परिवार के साथ पूरी तरह खड़ी रहेगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के बयान आ रहे है इससे स्पष्ट है कि इस तरह बयान जांच को प्रभावित करने वाले है। उन्होंने बुलन्दशहर काण्ड में प्रशासन द्वारा लीपापोती का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग किया।
श्री मौर्य ने बुलन्दशहर काण्ड पर प्रदेश सरकार के कबीना मंत्री आजम खां द्वारा दिये गये बयान की निन्दा करते हुए घिनौना एवं शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि उक्त बयान आजम खान के मानसिक दिवालियेपन की निशानी तथा सभ्य समाज को गाली है। ऐसे बयानों से अपराधियों के हौसले बुलन्द होते है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सरकार चलाने में विफल है। प्रदेश के गृहमंत्री होते हुए भी प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अब उन्हे एवं आजम खान को इस्तीफा दे देना चाहिए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ शाहजहांपुर से सांसद तथा केन्द्र में राज्यमंत्री श्रीमती कृष्णा राज, नोएडा से सांसद तथा केन्द्रीय मंत्री डा0 महेश शर्मा, केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री डा0 संजीव बालियान तथा नोएडा की विधायिका श्रीमती विमला बाथम ने परिवार के लोगों साथ मिलकर जघन्य अपराध से सहमे परिवार पीड़ित परिवार के आत्मबल को तथा आत्मविश्वास बनाए रखने को कहा।