लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने बुलन्दशहर में हुई जघन्य बलात्कार घटना की जमकर निन्दा की तथा ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए सपा सरकार को घेरा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुलन्दशहर से 2 किलोमीटर दूर हाईवे पर मां-बेटी के साथ दरिन्दगी पर मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के इस्तीफे की मांग की। यह कृत्य प्रदेश में जंगलराज की जीती-जागती मिसाल है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री मौर्य ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज अपनी पराकाष्ठा पर हैं। अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। असुरक्षा का माहौल है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हैं। बुलन्दशहर जिला मुख्यालय से महज 2 कि0मी0 दूर घटना यह दर्शाती है कि अपराधी बेखौफ हैं। परिवार को 3-4 घण्टे बंधक बनाकर महिला और बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था का जीवन्त प्रमाण है। इस घटना की सूचना पुलिस को 3-4 घण्टे बाद लगी, चिन्ताजनक हैं। अपराधी कितने बेखौफ थे कि उन्होंने आराम से बैठाकर शराब पी। उन्होंने कहा कि इस घटना का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह है कि अखिलेश यादव की पुलिस शुरू में तो इस दर्दनाक घटना को दबाने में लगी रही बाद में जनदबाव और मीडिया में खबर आने पर पीडित को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया। सपा सरकार कानून व्यवस्था के मौर्चे पर पूरी तरह से फेल हैं।
श्री मौर्य ने मांग की कि चूॅंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री ही गृहमंत्री भी है अतः उन्हें इस जघन्यतम अपराध के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए। मुख्यमंत्री से प्रदेश की कानून व्यवस्था सभांले नहीं संभल रही है। सपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में ध्वस्त कानून व्यवस्था ने नित नऐ आयाम छुऐं है। परसों ही राजधानी लखनऊ में ही 4 हत्याऐं एक दिन में ही हुई थी। पार्टी इस घटना के लिए श्री अखिलेश यादव से इस्तीफा की मांग करती है।