लखनऊ: राहुल एन्टरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली बॉलीवूड हिन्दी फिल्म जिंद …ए लव स्टोरी मे लखनऊ की ऐश्वर्या सिन्हा मुख्य भूमिका मे होंगी ।
फिल्म का निर्देशन अस्सी के दशक के मशहूर फिल्म डाइरेक्टर एस ए कादर कर रहे हैं जिन्होने अस्सी और नब्बे के दशक मे आमिर खान और जुही चावला जैसे सितारों से सजी फिल्म दौलत की जंग फिल्म का निर्देशन किया था इसके अलावा इन्होने हिम्मतवाला , घर एक मंदिर ,घर संसार , आज का दौर , सिंदूर , हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों मे सहायक निर्देशक के रूप मे काम किया है ।
फिल्म के निर्देशक एस ए कादर ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजीव कुमार जी ने ऐश्वर्या को एक मॉडलिंग शो मे देखा था फिर उनकी ऐश्वर्या से बात हुई ऐश्वर्या का अभिनय इन्हे पसंद आया जब ऐश्वर्या मुझसे मिली तो मैंने उसमे टैलंट देखा और इस फिल्म के रोल को बखूबी निभा सकने कि प्रतिभा भी दिखी , कहानी के अनुसार इसमे नए कलाकारों कि आवश्यकता थी जो लखनऊ की बेटी ने पूरी की ।
फिल्म की कहानी के बारे मे उन्होने बताया कि फिल्म की कहानी आज के मध्यंमवर्गीय फैमिली पर आधारित है कैसे आज का युवा वर्ग नकारात्मक सोच की तरफ बढ़ रहा है ।

फिल्म की शूटिंग का काफी भाग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के गोमती नगर मे तथा इन्दिरा नगर स्थित मिस्टर टाइम शाॅपिंग सेंटर सहित विभिन्न शहरों मे की जाएगी इसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी ।

फिल्म मे मुख्य भूमिका निभा रही लखनऊ की ऐश्वर्या सिन्हा ने बताया कि मुझे बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का काफी शौक था इसी बीच मेरी मुलाकात प्रोड्यूसर श्री राजीव जी से हुई तत्पश्चात इन्होने मुझे फिल्म कि कहानी सुनाई जो मुझे बहुत पसंद आई फिर मुझे फिल्म के निर्देशक कादर सर से मिलने का मौका मिला उन्होने मुझे इस फिल्म मे काम करने का मौका देकर मुझपर जो भरोसा दिखाया है उसपर मै पूरी तरह खरी उतरने की कोशिश करूंगी इस पड़ाव तक पहुँचने मे मेरे परिवार ने पूरा सहयोग और समर्थन दिया है इसके लिए मै परिवार के प्रति शुक्रगुजार हूँ ।
निर्देशक: एस ए कादर । प्रोड्यूसर और राइटर्स: राजीव कुमार । कैमरामैन: विजय मेघराज । नृत्य निर्देशकः लाॅलीपाॅप । म्यूजिक डाइरेक्टर: साहब आजमी और फरहान