नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायकों की गिरफ्तारी पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हल्ला बोला। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो जारी कर यह भड़ास पीएम मोदी पर निकाली। उन्होंने आप वालंटियर और अपने विधायकों से कहा कि ये हमें मरवा भी सकते हैं। जेल तो छोटी चीज है। कुर्बानी देनी है तो ही 'आप' में रहें, वरना कुछ समय के लिए छोड़ दें।
youtube पर जारी एक वीडियो में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे 10 एमएलए को गिरफ्तार किया जा चुका है। 1 विधायक के यहां इनकम टैक्स की रेड पड़ी। 21 एमएलए को झूठे-सच्चे केस लगाकर डिसक्वालीफाइ करने की कोशिश की गई। यह पूरी तरह से एक दमन का चक्र चल रहा है। एंटी करफ्शन ब्रांच की इनक्वारी बैठा दी है। कुछ लोग कह सकते हैं कि आप रोज कहते हैं कि य़े मोदी जी करा रहे हैं, मोदी जी करा रहे हैं। पर मैं कहना चाहता हूं कि ये इनकम टैक्स और सीबीआई की रेड मोदी जी और अमित शाह ही करा रहे हैं। इसका कोई रीजन समझ नहीं आ रहा है।
केजरीवाल ने कहा कि एक-एक एमएलए को पकड़ते हैं, पर बार-बार वे बाहर निकल आते हैं। कोर्ट ने भी इनको बुरी तरह से लताड़ा है। मोदी जी दिल्ली की हार को पचा नहीं पा रहे हैं। पंजाब, गोवा, गुजरात के समर्थन से बौखलाए हैं। ये चिंता का विषय है कि किसी देश का राजा बौखलाहट में गुस्से में निर्णय लेने लगेगा तो ये देश का क्या होगा। किसी मुद्दों को वे कैसे हैंडिल करेंगे।
केजरीवाल ने नेपाल का जिक्र करते हुए कहा कि नेपाल के साथ सदियों से रिश्ते अच्छे थे। उसका क्या हुआ। वे बहुत सारे निर्णय बौखलाहट में ले रहे हैं। मोदी जी हर फ्रंट पर फेल हो गए हैं। वो एक-एक कर सबको कुचल रहे हैं। उन्होंने किसानों को, यूथ को, रोहित वेमुला आदि सबको कुचल दिया। हमको कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ा। लेकिन इन सबके बाद हमने साहस नहीं छोड़ा।
उन्होंने अपने वॉलिंटर, मंत्रियों से कहा कि ये बहुत कठिन समय है। ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। किसी को भी मरवा सकते हैं, मुझे भी मरवा सकते हैं। आप लोग अपने परिवार से बात कर लो। जेल तो कई बार जाना पड़ेगा। अगर आप कमजोर हैं तो आप राजनीति छोड़ी दीजिए।