मारूफ खान ने मन्दसौर में मुस्लिम महिलाओं की पिटाई की घटना कड़ी निन्दा की

लखनऊ: केन्द्र में मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के लगभग दो वर्ष के कार्यकाल में पूरे देश में भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा भय और अराजकता का वातावरण का माहौल पैदा किया जा रहा है। जिससे आम जनमानस में भय का माहौल व्याप्त हो रहा है। मन्दसौर (मध्य प्रदेश) में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुस्लिम महिलाओं को सामूहिक रूप से पीटने की घटना की उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के महासचिव एवं कम्युनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन मारूफ खान ने की की है।
श्री खान ने कहा कि पिछले दो वर्ष के कार्यकाल में कभी दादरी(उ0प्र0) में गौमांस के नाम पर बेगुनाह व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की जाती है, कभी ऊना(गुजरात) में गरीब दलित युवाओं को गौ हत्या करने के झूठे आरोप में पीटा जाता है, कभी हैदराबाद विश्वविद्यालय के दलित छात्र रोहित बेमुला को आत्महत्या करने पर मजबूर किया जाता है, यह सभी घटनाएं मात्र एक बानगी हैं, ऐसी तमाम घटनाओं से यह साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी और उसके अनुषांगिक संगठनों द्वारा विशेषतौर पर दलित एवं अल्पसंख्यक समाज को निशाना बनाया जा रहा है। मन्दसौर की घटना उसी की एक कड़ी है।
श्री खान ने कहा कि एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी ‘‘ नारी के सम्मान में-भाजपा मैदान में’’ का नारा देकर महिलाओं की सुरक्षा एवं उनके सम्मान की दुहाई दे रही है वहीं दूसरी तरफ मन्दसौर में महिलाओं को केवल झूठे अफवाह के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम पीटा जाना भारतीय जनता पार्टी की महिलाओं के प्रति सुरक्षा एवं सम्मान के नारे को आइना दिखा रहा है। इस प्रकार की जघन्य घटनाओं पर सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मूकदर्शक बने हुए हैं, जिससे देश और प्रदेश की जनता में आक्रोश व्याप्त है।