नई दिल्ली। बीजेपी की राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्दू ने आज जमकर अपनी भड़ास निकाली। सिद्धू ने बीजेपी आलाकमान की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्हें पंजाब छोड़ने को कहा गया था। लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया।
प्रेस कांफ्रेंस में सिद्दू ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि मैंने इसलिए इस्तीफा दिया क्योंकि मुझे पंजाब से दूर रहने को कहा गया था। मैं पंजाब से कैसे दूर रह सकता हूं। मैं अपनी जड़ें नहीं छोड़ सकता। दुनिया की कोई पार्टी पंजाब से उपर नहीं है। मैं किसी भी तरह का नुकसान झेलने को तैयार हूं।
सिद्धू ने कहा कि मैंने लगातार 4 चुनाव जीते और मुझे पंजाब छोड़ने को कहा गया। क्यों, क्या मैंने कुछ गलत किया था। ऐसा पहली बार नहीं हुई, मेरे साथ ये तीन बार हुआ। लोकसभा चुनाव के दौरान मुझे वेस्ट दिल्ली या कुरुक्षेत्र से लड़ने को कहा गया था, लेकिन मैंने पंजाब छोड़ने से इनकार कर दिया।
हालांकि मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्धू ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने के सवाल का जवाब नहीं दिया। साथ ही उन्होंने बीजेपी छोड़ने का भी ऐलान नहीं किया। सिद्दू ने कहा कि वहीं जाऊंगा जहां पंजाब का हित होगा। सिद्धू ने ये भी कहा कि मोदी लहर में बीजेपी ने सिद्धू को डुबो दिया।