नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में सम्मान पर घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी से निष्कासित दयाशंकर सिंह की बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर की गई अभद्र टिप्पणी से शुरू हुआ विवाद अब उनकी पत्नी स्वाति और मायावती के बीच सम्मान की लड़ाई के तौर पर दिखाई पड़ रहा है। बीएसपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर सिंह के परिवार को लेकर अपशब्द कहे गए। इसके बाद दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती, नसीमुद्दीन समेत बीएसपी के नेताओं के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करा दी।
वहीं इस पूरे मामले पर एक इंटरव्यू के दौरान दयाशंकर सिंह ने कई बाते कहीं दयाशंकर ने कहा कि मैं मानता हूं कि मैंने जो भी कहा वो गलत था मुझे ऐसे नहीं कहना चाहिए था। लेकिन मैं अब भी ये कहूंगा की बीएसपी की अध्यक्ष उसी को टिकट देती हैं जो ज्यादा पैसे देता है। मैंने अपने बयान के लिए तुरंत माफी मांग ली थी और मैं एक बार फिर ऐसा कर रहा हूं। मैं पुलिस के साथ सहयोग के लिए तैयार हूं और मुझे जहां कहा जाएगा वहां उपस्थित होने के लिए भी तैयार हूं। लेकिन पहले मुझे सुरक्षित महसूस होना चाहिए।
बीएसपी के समर्थक और नेता मेरी जबान काटने की धमकी दे रहे हैं कुछ लोग मेरे सिर पर इनाम रख रहे हैं। मायावती, नसीमुद्दीन समेत अपने दूसरे नेताओं को क्यों भड़का रही हैं कि वो मेरी पत्नी और बेटी के खिलाफ अपशब्द बोल रहे हैं। मेरी नाबालिग बेटी, पत्नी और बहन के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने की उनकी हिम्मत कैसे हुई। मेरी पार्टी ने मुझ पर कार्रवाई की, फिर मायावती क्यों अपने नेताओं पर कार्रवाई नहीं कर रही हैं। मैंने और मेरी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने माफी मांगी तो फिर बीएसपी के नेता क्यों इतना घमंड दिखा रहे हैं और मेरी बेटी के खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल पर माफी क्यों नहीं मांगते।