भारत के यूथ आइकन और बाइकिंग प्रेमी, रणविजय सिंह महिंद्रा मोजो माउंटेन ट्रेल में भाग लेंगे. यह बाइक राइड 15 दिनों तक चलेगा. यह ट्रेल महिंद्रा टू व्हीलर्स द्वारा आयोजित किया जा रहा है जो 24 जुलाई, 2016 को नई दिल्ली से शुरू होगा और 7 अगस्त 2016 को चंडीगढ़ में समाप्त होगा. रणविजय 25 से 29 जुलाई के बीच चंडीगढ़-लेह के रास्ते में शामिल होंगे.
रणविजय मोजो ट्राइब के साथ भारत के सबसे लोकप्रिय और दुर्गम रास्ते यानी लेह के लिए चंडीगढ़ से रवाना होंगे. इस दौरान वे नदियों, मठों से गुजरेंगे और कैम्प करेंगे. वे अलाव और बार्बेक्यू जैसी ट्रेल गतिविधियों में ट्राइब के साथ भाग लेते हुए मोजो लाइफ जीएंगे. इस ट्रेल के हिस्से के रूप में वे मोजो ट्राइबस्मैन के साथ, जो देश भर से आएंगे, बातचीत करेंगे और अपने राइड अनुभवों को साझा करेंगे. रणविजय को भारत के पहले यूथ आइकन शो रोडीज की मेजबानी के लिए जाना जाता है.
मोजो माउंटेन ट्रेल के साथ अपने जुड़ाव पर खुशी जताते हुए रणविजय सिंह ने कहा कि कई साल पहले मैंने सिर्फ बाइक पर हाथ साफ करने के लिए रोडीज में भाग लिया था और यही मेरा पुरस्कार था. एक बार फिर में माउंटेन ट्रेल जैसे ऐतिहासिक राइड का हिस्सा बना हूँ और महिंद्रा मोजो से बेहतर साथी क्या हो सकता है.