श्रेणियाँ: कारोबार

यूपी ईस्ट के लिए वोडाफोन ने पेश किया ‘डे एण्ड नाईट पैक’

लखनऊ: डिजिटल इण्डिया अभियान को बढ़ावा देने और डेटा का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए यूपी ईस्ट के प्रमुख टेलीकाॅम सेवा प्रदाता वोडाफोन ने ‘डे एण्ड नाईट पैक’ का लाॅन्च किया है। इस आॅफर के तहत वोडाफोन वेबसाईट या माय वोडाफोन ऐप अथवा वोडाफोन स्टोर, वोडाफोन मिनी स्टोर एवं मल्टी-ब्राण्ड आउटलेट के माध्यम से डेटा रीचार्ज करने वाले प्रीपेड उपभोक्ता चुने गए डेटा पर 1ळठ ़ 1ळठ का लाभ उठा सकते हैं। यह आॅफर यूपी ईस्ट में वोडाफोन के प्री-पेड डेटा रीचार्ज पैक पर 299 रु में उपलब्ध होगा।
यूपी ईस्ट में वोडाफोन के प्री-पेड उपभोक्ता मात्र 299 रु में वोडाफोन के डे एण्ड नाईट पैक का लाभ उठा सकते हैं। इस पैक में उपभोक्ता को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1ळठ ़ 1ळठ नाईट 3 जी इन्टरनेट मिलता है जिसका इस्तेमाल रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच किया जा सकता है। इस डेटा से उपभोक्ता वोडाफोन प्ले ऐप को एक महीने केे लिए अपने मोबाइल पर निःशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं और सर्फिंग, मोबाइल टीवी, संगीत एवं मुवीज़ का लुत्फ़ उठा सकते हैं।
‘डे एण्ड नाईट पैक’’ के फायदों पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए वोडाफोन इण्डिया यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘इन्टरनेट के बढ़ते इस्तेमाल एवं खास तौर पर रात के लिए इन्टरनेट पैक की बढ़ती मांग को देखते हुए हमने इस उत्पाद को पेश किया है जिसमें उपभोक्ता दिन-रात डेटा के फायदों से लाभान्वित हो सकते हैं। हमारे अधिकतर उपभोक्ता सर्फिंग, ब्राउज़िंग, ईमेल, सोशल नेटवर्किंग साईट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर आदि के लिए मोबाइल इन्टरनेट का इस्तेमाल करते हैं। यह ‘डे एण्ड नाईट पैक’ हमारे प्रीपेड उपभोक्ताओं केे प्रति आभार व्यक्त करने का एक तरीका है, जिन्होंने वोडाफोन को अपने पसंदीदा मोबाइल इन्टरनेट प्रदाता के रूप में चुना है। दोगुना पैसा वसूल की इस पहल के माध्मय से हम नए डेटा उपयोगकर्ताओं को इन्टरनेट का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।’’

Share

हाल की खबर

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024