मुल्तान: पाकिस्तान की चर्चित मॉडल कंदील बलोच की मुल्तान में हत्या कर दी गई है। कत्ल का आरोप उनके भाई पर लगा है और इसे हॉरर किलिंग का मामला बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह ईद के मौके पर अपने घर गई हुई थीं। कंदील पाकिस्तान का एक चर्चित नाम थीं जो सोशल मीडिया पर अक्सर विवादों में घिरी रहती थीं। रिपोर्ट के मुताबिक उनके भाई ने उन्हें धमकी दी थी कि वह इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें न पोस्ट करें। पिछले हफ्ते ही उनका वीडियो 'बैन' वायरल हो गया था जिसने मूलत: रूढ़िवादी देश पाकिस्तान में विवाद खड़ा कर दिया था।
यही नहीं हाल ही में कंदील ने पाकिस्तान के एक नामी मौलवी मुफ्ती अब्दुल क़वी के साथ एक सेल्फी भी खिंचवाई थी जिसके बाद सरकारी समिति से क़वी को निलंबित कर दिया गया था। यही नहीं धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने भी मौलवी और कंदील की इस तस्वीर की निंदा की थी। तीन हफ्ते पहले बलोच ने पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री और इस्लामाबाद के वरिष्ठ एसपीको ख़त लिखकर सुरक्षा मुहैया करवाने की गुज़ारिश की थी। बलोच ने कहा था कि उनकी जान खतरे में है और उन्हें फोन कॉल के ज़रिए धमकियां मिलती रहती हैं।
इसी साल टी-20 वर्ल्डकप के दौरान अपने बयानों से बलोच काफी सुर्खियों में रही थीं। खबरें यह भी थीं कि वह रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन में नजर आ सकती हैं। इसी साल 19 मार्च को खेले गए टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एक मैच में विराट कोहली की शानदार बैटिंग की बदौलत टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी। उसके बाद ही बलोच ने विराट के लिए ट्वीट किया था 'विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों?' फीलिंग इन लव।'