इटावा : यूपी में दूसरी पारी की उम्मीद लगाए बैठे अखिलेश यादव ने कहा कि अब वह लर्निंग सीएम नहीं रहे, लेकिन यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को मुलायम सल्तनत का आखिरी शासक बताया है।
यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने अपने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया है। इटावा में एक कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग उन्हें लर्निंग लाइसेंस वाला सीएम समझते हैं। मैं मानता हूं कि मैं हूं, लेकिन जब दोबारा सीएम बनूंगा तो लर्निंग का फेज खत्म हो चुका होगा और दूसरी पारी शानदार होगी।
वहीं यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को मुलायम परिवार का आखिरी शासक बताया है। बुधवार को गोरखपुर में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है, वे यहां लर्निंग के लिए आएंगे? उनको जाना है, अब उनको आना नहीं है। उन्होंने केवल अपराध को बढ़ावा देकर यूपी को बरबाद कर दिया है। वे मुलायम परिवार के आखिरी शासक हैं।
समाजवादी पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने कहा कि ये दुखद है कि बीजेपी इस स्तर की राजनीति पर उतर आई है। पिछले 4 सालों में अखिलेश की छवि साफ-सुथरी रही है। उन पर एक भी दाग नहीं लगा। उन्होंने राज्य में काफी काम किया है। वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी विकास नहीं समाज को बांटकर चुनाव में जाना चाहती है।
बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि अखिलेश विदेश से पढ़कर आए और सीएम बना दिए गए, हालांकि सपा किसे सीएम बनाए यह उसका विशेषाधिकार है। अखिलेश ने खुद कहा कि वह लर्निंग सीएम हैं।