नयी दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राजनाथ सिंह के प्रज्ञा ठाकुर से मुलाकात करने के अपने दावे पर टिके रहते हुए ट्विटर पर आज एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कथित रूप से दिखाया गया है कि मालेगांव विस्फोट मामले की आरोपी गृह मंत्री और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठी हैं। कांग्रेस महासचिव ने फोटोग्राफ के साथ ट्वीट की एक सीरीज में कहा, ‘क्या आप प्रज्ञा ठाकुर के साथ दो भाजपा नेताओं को पहचानते हैं? राजनाथ जी और शिवराज जी क्या कोई प्रतिक्रिया देंगे?’
हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह तथाकथित तस्वीर कब ली गई। पूर्व में भाजपा ने दिग्विजय के इस दावे को निराधार बताया था कि राजनाथ सिंह ने उस समय वर्ष 2008 में प्रज्ञा ठाकुर से मुलाकात की थी जब भाजपा विपक्ष में थी। इसके बाद दिग्विजय ने यह प्रतिक्रिया दी है।
कांग्रेस नेता दिग्विजय पहले भी इसी प्रकार के आरोप लगा चुके हैं जिन्हें तब राजनाथ ने खारिज कर दिया था। वर्ष 2012 के एक वीडियो में दिग्विजय जाकिर नाइक की तारीफ कर रहे हैं जिसके सामने आने के बाद भाजपा ने उन्हें निशाना बनाया है। इसके बाद दिग्विजय ने फिर से प्रज्ञा एवं राजनाथ की मुलाकात का मामला उठाया। हाल में ढाका के एक कैफे में हुए आतंकवादी हमले में शामिल लोगों के जाकिर से प्रेरित होने की खबरें सामने आने के बाद जाकिर सरकार की जांच के दायरे में आ गए हैं।