नई दिल्ली। पॉप सिंगर मीका सिंह के खिलाफ एक महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। महिला फैशन डिजाइनर है और वो मीका सिंह की परिचित भी है। छेड़छाड़ की घटना मीका के घर पर अंजाम दी गई। मुंबई पुलिस के मुताबिक ये मामला आज सुबह का है।
पीड़ित फैशन डिजायनर आज दोपहर वर्सोवा पुलिस स्टेशन आई थी। उसने मीका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का बयान लेने के बाद पुलिस ने शाम को इस सिंगर के खिलाफ मामला दर्ज किया। मीका के खिलाफ धारा 354 , 323 , 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही ही मीका से इस बारे में पूछताछ की जाएगी।
बताया जाता है कि पीड़िता और मीका एक-दूसरे को पहचानते हैं। आज सुबह पैसे के लेनदेन के सिलसिले में दोनों एक-दूसरे से मिले थे। वहीं किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। युवती का कहना है कि कहासुनी के बाद मीका ने उनके साथ छेड़खानी की।
उधर, मीका के करीबी सूत्रों की मानें तो लड़की मीका के घर में जबर्दस्ती घुस आई थी। मीका से बिजनेस के लिए पैसे मांगे थे। इस मामले में मीका ने भी लड़की के खिलाफ लिखित शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दी है।
इस मामले में मीका ने बयान दिया कि आज सुबह 5 बजे के आसपास एक लड़की मेरे घर में खिड़की के रास्ते से घुसी और मुझे गाली देना शुरू कर दिया। उसने मुझपर हमला किया और मेरे स्टाफ को धमकाया कि अगर मैंने उसे पांच करोड़ रुपये नहीं दिए तो वे मेरे खिलाफ झूठी शिकायत लिखवाकर मेरा करियर बर्बाद कर देगी। मैं वर्सोवा पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दे चुका हूं। मैं नहीं जानता कि ये लड़की कौन है। मेरे पास उसके खिलाफ बहुत सबूत हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सच्चाई जल्द ही सबके सामने आ जाएगी।