होटल नेटवर्क ओयो बिजनेस यात्रियों की स्‍वयं सेवा के लिए मोबाईल एप्‍लीकेशन उपलब्‍ध करवाएगी। “ ओयो फॉर बिजनेस” के नाम के इस एप्लीकेशन से कारपोरेट यात्रियों की आवश्‍यकता के अनुरूप रूम्‍स का आरक्षण किया जा सकेगा। उपलब्‍ध करवाई जाने वाली सुविधाओं में फ्लैट स्‍क्रीन टेलीविजन युक्‍त एयर-कंडीशन्‍ड कमरे, मुफ्त वाई-फाई, कम्‍प्‍लीमेंटरी ब्रेकफास्‍ट तथा 24घंटे ग्राहक सेवा उपलब्‍ध होगी। भारत के 180 नगरों में स्थित 6000 होटलों में ये रूम्‍स उपलब्‍ध करवाए जा सकेंगे।
यह विकास बड़े कारपोरेट्स, एसएमई तथा स्‍टार्ट-अप स्‍तर की 1600 कम्‍पनियों के साथ छः माह तक प्रयोग किए जाने के पश्‍चात किया जा सका। इस प्‍लेटफार्म के प्रयोग से कम्‍पनियों को अपने यात्रा सम्‍बधी खर्चों पर औसतन 30 प्रतिशत तक की बचत हुई ।
इसकी लॉंच के संबंध में बात करते हुए, ओयो के फांउडर तथा सीईओ रितेश अग्रवाल, ने यह बताया कि “ओयो ने भारत की बिना ब्रांड वाली अज्ञात एवं अप्रत्‍याशित होटल श्रेणियों के प्रति ग्राहकों के भरोसे का सहारा लिया है। हमें भारत के प्रीमियर कारपोरेट्स, एसएमई तथा स्‍टार्ट-अप कम्‍पनियों के बिजनेस यात्रियों के लिए अपने ब्राँड का दायरा बढ़ाते हुए बड़ी खुशी हो रही है। हमें पूरा विश्‍वास है कि ओयो फॉर बिजनेस के माध्‍यम से निर्बाध आरक्षण करवाना बिजनेस यात्रियों के लिए सुविधाजनक रहेगा”