हैदराबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि इन ‘ड्रामेबाज’ के हर आरोप का जवाब देने के लिए केंद्र के पास समय नहीं है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने भारी बहुमत से आप को लोगों की सेवा का मौका दिया था लेकिन वो अवसर को गंवाते जा रहे हैं और नौटंकी कर रहे हैं।
आप के विधायक दिनेश मोहनिया को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद केजरीवाल ने मोदी पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने ‘दिल्ली में आपातकाल घोषित’ कर दिया है जिसके बाद उनका बयान आया है। उन्होंने कहा कि ये अरविंद केजरीवाल को ज्यादा जवाब ना दे तो ठीक है। हम इतने बड़े देश को चलाने में व्यस्त हैं और लोगों ने हमें सेवा का मौका दिया है।
रिजिजू ने कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगी हर समय ड्रामा करके कुछ ना कुछ नाटकीय ढंग से चीजों को लाना..उनको काम नहीं है क्या। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने जनता की सेवा के लिए उन्हें बड़ा जनादेश देकर अवसर सौंपा है लेकिन वे अवसर को गंवाकर ड्रामा कर रहे हैं और ‘वे मौका गंवाकर नाटक करते रहते हैं।
उन्होंने कहा कि हम भी अगर इन छोटी छोटी चीजों में फंस गए तो सरकार कौन चलाएगा? प्रधानमंत्री काफी व्यस्त व्यक्ति हैं जो हमेशा लोगों के कल्याण के बारे में सोचते हैं और उनके लिए काम करते हैं तथा केवल देश के बारे में सोचते हैं। केजरीवाल के हर बयान का जवाब देने के लिए किसके पास वक्त है। रिजिजू ने कहा कि इन ड्रामेबाजों के साथ अगर हम भी नौटंकी करने लग जाएंगे तो देश का भला कौन करेगा।