बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के पति विकी गोस्वामी के खिलाफ 2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में शामिल होने के सबूत मिले हैं। ड्रग्स तस्करी में शामिल होने में ममता कुलकर्णी का भी नाम है। खबर है कि पुलिस ने दोनों को ड्रग्स तस्करी मामले में पूछताछ के लिए अफ्रीकी देश केन्या से हिरासत में लिया है।
पिछले रविवार को हुई यह गिरफ्तारी यूनाइटेड स्टेट ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (डीईए) और मोम्बासा पुलिस विभाग ने की। इस ऑपरेशन में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार हुए लोगों में सबसे बड़ा नाम बकताश अकाशा का है, जो केन्या का सबसे बदनाम ड्रग माफिया है। इसके अलावा मारे जा चुके ड्रग तस्कर इब्राहिम अकाशा का बेटा भी गिरफ्तार किया गया है। ममता कुलकर्णी के पति विकी को बकताश अकाशा का अहम सहयोगी बताया जा रहा है।
खबर है कि केन्या के मोम्बासा में दोनों से पुलिस गहन पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने ममता और उसके पति विकी को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।
अभी तक केन्या पुलिस और डीईए ने ममता के मामले में किसी तरह के आरोपों का खुलासा नहीं किया है। ममता पिछले एक दशक से वह लाइमलाइट से गायब हैं। उन्होंने 'घातक', 'करण अर्जुन' और 'बाजी' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकीं हैं। उन्‍होंने आध्‍यात्‍म पर 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिन' नाम की एक किताब लिखी है।
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, ममता ने इस्लाम धर्म अपना लिया है। वह कुछ समय दुबई में रहने के बाद अफ्रीकी देश केन्या की राजधानी नायरोबी में रह रही थीं।