लखनऊ। श्रीकांत ठाकुर ने श्री रामस्वरुप मेमोरियल यूनिवर्सिटी (एसआरएमयू) यूपी राज्य लॉन टेनिस टूर्नामेंट में कोर्ट पर उम्दा खेल का प्रदर्शन करते हुए बालक अंडर-16 एकल का खिताब अपने नाम कर लिया।
एसोसिएशन ऑफ टेनिस इंथयूसिस्ट (एटीई) के तत्वावधान में देवां रोड स्थित श्री रामस्वरुप मेमोरियल यूनिवर्सिटी के टेनिस कोर्ट पर हो रहे इस टूर्नामेंट में श्रीकांत ठाकुर ने बालक अंडर-16 एकल के फाइनल में शशिकांत ठाकुर को 8-6 से मात दी। इस वर्ग में तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में आर्यमान मेहता ने आर्य गोयल को 6-0 से मात दी। इससे पूर्व सेमीफाइनल में श्रीकांत ठाकुर ने आर्य गोयल को 6-2 से और शशिकांत ठाकुर ने आर्यमान मेहता को 6-2 से हराया।
वहीं टूर्नामेंट का ओपन डबल्स का फाइनल गोपाल सिंह बिष्ट व प्रतीक त्यागी तथा मनीष कुल्हरी व विश्वास वर्मा के मध्य खेला जाएगा। गुरूवार हुए सेमीफाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार गोपाल सिंह बिष्ट व प्रतीक त्यागी की जोड़ी ने विजय त्रिपाठी व ऋषि यादव को 8-2 से तथा मनीष कुल्हरी व विश्वास वर्मा ने शोभित टंडन व शिवम कुमार को 8-1 से मात देते हुए फाइनल में प्रवेश किया।
इससे पहले इस वर्ग के गु्रप दौर के मैचों में से गु्रप ए से गोपाल बिष्ट व प्रतीक त्यागी, गु्रप बी से विश्वास वर्मा व मनीष कुल्हरी, गु्रप सी से विजय त्रिपाठी व ऋषि यादव तथा गु्रप डी से शोभित टंडन व शिवम वर्मा दो-दो अंक के साथ सेमीफाइनल में स्थान सुरक्षित किया था।