यूएईएक्सचेंज द्वारा भारत में प्रति वर्ष कस्टमर लॉयलटी मन्थ ( ग्राहकों के प्रति वफादारी महीना। इस दौरान कम्पनी विभिन्न समारोह एवं अभियान पूरे देश में अपने मूल्यवान और वफादार ग्राहकों के लिए आयाजित करती है। यही वह समय होता है जब कम्पनी इस माह के दौरान विशेष पेशकशें और महीने के आखिर में लकी ड्रॉ का आयोजन करती है।
इस महीने कम्पनी ने अपने पेशकशों में लकी ड्रॉ के विजेता को बैंकाक की विशेष यात्रा का उपहार दिया, जिसका चयन सीएलएम के दौरान एक प्रक्रिया द्वारा किया गया। कोई भी ग्राहक जिसने कम्पनी से लेनदेन किया है, वह इस लकी ड्रॉ में भाग लेने का पात्र होगा। यूएई अपने एक लकी ग्राहक को स्मार्ट फोन उपहार स्वरूप प्रदान करती है जिसने इस कम्पनी की वेबसाइट ूूण्नंममगबींदहमपदकपंण्बवउण् के माध्यम से लेनदेन किया हो।
प्राथमिक स्तर पर कर्मचारियों के लिए भी कम्पनी ने विभिन्न महाद्वीपों के विजेता कर्मचारियों के लिए नकद प्रोत्साहन राशि प्रदान की, यह प्रोत्साहन राशि उनके द्वारा प्रदान की गई बेहतरीन सेवाओं की प्रशस्ति के तौर पर दी गई।
आज की गलकाट प्रतिस्पर्धा के बाजार परिदृश्य में आज, ग्राहाकें के लिए अनुभव कार्यक्रम आयोजित किया जाना अति प्रभावशाली तरीका है, ताकि हमार संगठन अन्य के मुकाबले कुछ अलग दिखाई दे। अन्ततः कस्टमर लॉयल्टी अगली बार, हर समय, प्रत्येक माह और प्रतिवर्ष आयोजि की जानी चाहिए।
इस अवसर पर यूएई एक्सचेंज इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक श्री वी.जॉर्ज एन्टनी ने कहा ‘‘ सीएलएम एक ऐसा आयोजन है जिसमें हम अपने ग्राहकों के सम्पर्क में रहते हैं। यूएई एक्चेंज आज जो भी है अपने वफादार ग्राहकों की बदौलत ही तो है और हम श्रेष्ठतम सेवाएं उन्हें उपलब्ध करवा रहे हैं। मुझे यहां यह कहते हुए भी खुशी हो रही है कि न केवल भारत अपितु वैश्विक रूप से यूएई एक्सचेंज सीएलएम का आयोजन कर रहा है।‘‘