लखनऊः उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज 7 कालीदास मार्ग स्थित जन सुनवाई भवन में प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आयी भारी संख्या में जनता की शिकायतो को सुन कर अधिकारियो को फोन पर निर्देश दिये कि जनता की शिकायतों को तत्काल संज्ञान में ले तथा जो भी शिकायत से सम्बन्धित अधिकारी हो उसे तत्काल निस्तारण के निर्देश दे। यदि अधिकारी विलम्ब करे या टाले तो उसके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर जनता के उत्पीड़न की शिकायत को बर्दाश्त नही किया जायेगा।
श्री यादव ने आये हुए लोगो की समस्याओं को सुनकर आश्वासन देते हुए कहा कि अब आप सभी लोग अपनी समस्याओं को अपने क्षेत्र के विधायको के समक्ष रखें। विधायको को अब दो दिन क्षेत्र में रह कर जन समस्याओं को सुनने के निर्देश दिये गये है। श्री यादव ने कहा कि अब सभी विधायक हफ्ते मे दो दिन शनिवार एवं रविवार को क्षेत्र मे रहकर जनता की समस्याओं को सुनकर तत्काल आवश्यक कार्रवाई अधिकारियों से करायेगें। उन्होंने जनता से कहा कि इतनी दूर आकर अपना समय व पैसा खराब न करें। जब बहुत अधिक आवश्यकता हो या कोई कार्रवाई न हो रही हो तभी यहां आकर अपनी समस्याओं को बतायें।
लोक निर्माण मंत्री ने अधिकारियों को विभिन्न जनपदो से आये हुए लोगो की समस्या का समाधान न करने की शिकायत पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये।