लन्दल बिजनेस स्कूल(एलबीएस) ने यस बैंक के प्रबन्ध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री राना कपूर को उनके ‘‘उद्यमिता एवं नवचार में उल्लेखनीय योगदान‘‘ के लिए ‘‘इण्डिया बिजनेस फोरम‘‘ में सम्मानित किया गया है। यह लन्दन बिजनेस स्कूल इण्डिया क्लब की वार्षिक फ्लैगशिप कॉन्फ्रेन्स है। लन्दन बिजनेस स्कूल एक अति प्रतिष्ठा प्राप्त बिजनेस स्कूल है, तथा यह निरंतर विश्व भर के बिजनेस स्कूलस में शीर्ष श्रेणी में बना हुआ है।
यह अवॉर्ड एलबीएस के एसोसिएट प्रोफेसर ऑफ इंन्प्रेन्योरशिप प्रो. जॉन मुलनिस ने प्रदान किया। श्री राना कपूर को यह सम्मान उनके द्वारा भारत में उद्यमिता पारिस्थितिकी तंत्र के प्रोत्साहन में दिए गए उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रदान किया गया है। इस प्रशस्ति पत्र में उल्लेख किया गया है कि श्री राना कपूर ने अपनी प्रेरणास्पद यात्रा एक आदर्श उद्यमी के रूप में शुरू की तथा उनकी गुणवत्तपरक उद्यमशीलता की संस्कृति के विकास में उनकी अहम भूमिका रही, इस कारण उन्हें उद्यमिता एवं नवचार में उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया जा रहा है।
एलबीएस द्वारा प्रदत्त यह अवॉर्ड इस बात को मान्यता प्रदान करता है कि श्री राना कपूर ने वित्तीय सेवा क्षेत्र में ज्ञानवान लोगों को नियुक्ति प्रदान की। उन्होंने यस बैंक को एक विभेदित ज्ञान परक सोच के साथ आरम्भ किया जिसका विशेष ध्यान भारत के ‘‘उदियमान‘‘ क्षेत्र पर रहा जैसे खाद्य एवं कृषिकारोबार (एफएण्डए), हैल्थकेयर, शिक्षा, इन्फ्रास्ट्रक्चर, हॉस्पिटियलिटी, मीडिया व मनोरंजन तथा अक्षय ऊर्जा इसमें प्रमुख हैं।