लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य आज बहराइच के नानपारा थाना क्षेत्र में किशोरी की गैगरेप के बाद हत्या, के घर सात्वना देने पहुॅचे। प्रदेश अध्यक्ष श्री मौर्य ने परिवार को ढ़ाढ़स बंधाया तथा कहा कि पीड़िता के परिवारों वालो के लिए पार्टी संघर्ष करेगी। उन्होने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।
मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सपा सरकार में जंगलराज चल रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश में जंगलराज को जीता जागता नमूना है। अभी तक बहराइच के अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री मोदी जी बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं पर जोर दे रहे है वहीं दूसरी तरफ यूपी की सपा सरकार में बेटियों के साथ अत्याचार और दुराचार हो रहा है। उत्तर प्रदेश मे सपा सरकार में बेटियां सुरक्षित ही नही है बल्कि अनाचार-अत्याचार की शिकार हो रही हैं।
प्रदेश अध्यक्ष श्री मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पीड़ितों को न्याय के लिए भाजपा संघर्ष करेगी। जहां-जहां अत्याचार अनाचार होगा पार्टी के कार्यकर्त्ता डटकर विरोध करेगें। भाजपा पीड़ितों के हक में अपना संघर्ष जारी रखेगी।