लखनऊ: सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट की लिफ्ट में शोहदे ने 17 वर्षीय छात्रा से रेप की कोशिश की। बहादुर छात्रा उससे भिड़ गई। दूसरे मंजिल पर लिफ्ट खुली तो युवक ने उसे अपने फ्लैट में खींचने की कोशिश की। 10 मिनट तक दोनों में हाथापाई हुई। बौखलाए शोहदे ने छात्रा के सिर पर गमले और ईंट से वार कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी शोभित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
एसएसआई पीपी सिंह ने बताया कि शोभित कानपुर विश्वविद्यालय में बीए अंतिम वर्ष का छात्र है। वह मूलत: किदवई नगर का रहने वाला है।प्रतापगढ़ निवासी 17 वर्षीय किशोरी 11वीं की छात्रा है। वह छुट्टी मनाने सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट निवासी अपने चाचा व दादी के पास आई थी। डेढ़ महीने से वह यहीं रह रही है।
बुधवार सुबह उसके चाचा एक जरूरी काम से प्रतापगढ़ चले गए थे। रात करीब 8:15 बजे दादी ने छात्रा को बिस्कुट लाने के लिए भेजा। अपार्टमेंट के एफ-ब्लॉक की चौथी मंजिल में बेकरी है। छात्रा एफ-ब्लॉक पहुंची और लिफ्ट में जाने लगी। इसी दौरान एफ-ब्लॉक में सेकेण्ड फ्लोर के फ्लैट नंबर-205 में रहने वाला शोभित सिंह दूध लेने के लिए निकला था।
छात्रा को लिफ्ट में दाखिल होते देख शोभित भी घुस गया। लिफ्ट का दरवाजा बंद हुआ तो शोभित ने छात्रा से अश्लील हरकत शुरू कर दी। दूसरे फ्लोर पर लिफ्ट खुली तो शोभित छात्रा को घसीटकर अपने फ्लैट में ले जाने लगा। छात्रा उससे भिड़ गई और आरोपी के हाथ और जांघ पर दांत गड़ा दिए। शोभित ने छात्रा के सिर पर गमला दे मारा। शोभित ने छात्रा के सिर पर ईंट से कई वार भी किए जिससे वह बेहोश हो गई।
एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि अपार्टमेंट के पोर्टिको में सीसी कैमरे लगे हैं। फुटेज देखी गई तो हकीकत सामने आ गई। पुलिस ने शोभित को गिरफ्तार कर लिया है।