‘ये है आशिकी‘ में रुचा गुजराती की वापसी

‘ये है आशिकी‘ में रुचा गुजराती की वापसी

लोकप्रिय एवं प्रतिभाशाली अभिनेत्री रुचा गुजराती, जोकि भारतीय टेलीविजन एवं फिल्म उद्योग का हिस्सा रही हैं, ये है आशिकी के आगामी एपिसोड में एक सफल अभिनेत्री के किरदार में नजर आयेंगी। ये है आशिकी इस अद्भुत प्रेम कहानी का प्रसारण रविवार, 1 मार्च को शाम 7 बजे बिंदास पर होगा। रुचा  के साथ लैविन गोथी पुरूष नायक की भूमिका अदा करेंगे और टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता ऋत्विक धनजानी दर्शकों को इस खूबसूरत कहानी से रू-ब-रू करायेंगे।

रूचा ने कहा, ‘‘ इस एपिसोड में मैं रेयांशी का किरदार अदा करते नजर आउंगी जोकि एक प्रसिद्ध एवं सफलतम अभिनेत्री है। उसे दुनिया की संभी सांसारिक चीजों से मोह है और सब उसे प्यार करते हैं। लेकिन कहीं न कहीं अकेलापन उसे परेशान करता है। इस बीच, सेट पर उसकी मुलाकात आदित्य से होती है जो नया असिस्टेंट डायरेक्टर है और बेहद मददगार शख्स भी है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है दोनों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। वे इन पर कैसे जीत पाते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा।‘‘

यह कहानी उद्योग की मशहूर अभिनेत्री रेयांशी और एक महत्वाकांक्षी निर्देशक आदित्य की जिंदगियों के इर्दगिर्द घूमती है। स्नातक की पढ़ाई के बाद आदित्य को एक फिल्म में असिस्ट करने का मौका मिलता है, जिसमें रेयांशी मुख्य अभिनेत्री है। सेट पर आदित्य का पहला दिन बेहद कठिन गुजरता है, क्योंकि उसके सीनियर्स उसका लंच बाॅक्स छिपाकर खुल्लमखुल्ला उसकी रैगिंग लेते हैं। आखिर में आदित्य का लंच बाॅक्स रेयांशी के डेªसिंग रूम तक पहुंच जाता है और वह उसमें रखा खाना खा लेती है। आदित्य खाली लंच बाॅक्स देखकर गुस्सा हो जाता है। वह रेयांशी को बताता है कि उसे बाहर के खाने से एलर्जी हो जाती है और अब उसे पूरे दिन भूखा रहना पड़ेगा।   

रेयांशी को अपनी इस हरकत पर पछतावा होता है और वह आदित्य को कुछ फल देती है जिसे वह झट से खा लेता है। इसके बाद वह साथ में लंच करने के लिए आदित्य को बुलाती है। आदित्य उसकी बात मान लेता है।