पीएसी बल के जवान अपनी गौरवमयी परम्परा कायम रखेंगे: सुभाष चन्द्र

पीएसी बल के जवान अपनी गौरवमयी परम्परा कायम रखेंगे: सुभाष चन्द्र

सीतापुर: पीएसी बल की गौरवमयी छवि को और अधिक उज्जवल एवं दिव्य बनाने के लिए अपर पुलिस महानिदेशक, पीएसी सुभाश चन्द्र ने आवाहन किया।
अपर पुलिस महानिदेशक, पीएसी ने अपने संदेष में कहा है कि हमें आशा ही नहीं वरन् पूर्ण विशवास है कि उ0प्र0 पुलिस का पीएसी बल धर्म, जाति और क्षेत्र वाद से ऊपर उठकर मानवीय मूल्यों पर आधारित शौर्य एवं वीरता से परिपूर्ण प्रेरक कार्य पद्धति को विकसित करते हुए समर्पण और निश्ठा पूर्वक समाज और देश की सेवा करेगा जिससे पीएसी बल की गौरवमयी छवि को और उज्जवल किया जा सके।
पीएसी परिवार के मुखिया सुभाश चन्द्र ने कहा कि पीएसी का 66 वर्ष का गौरव मयी इतिहास रहा है, पीएसी बल ने पूर्ण मनोयोग एवं कर्तव्य परायणता से अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया है, यही नहीं अनुशासन, व्यावसायिक दक्षता एवं कार्य क्षमता के ऊॅचे माप दण्ड स्थापित कर गौरवान्वित किया है जिसके लिए सभी बधाई के पात्र है।
सुभाष चन्द्र ने अपने संदेश में यह भी कहा है कि वर्तमान परिस्थितियों मे आतंकवाद एवं नक्सलवाद  की गम्भीर चुनौतियों से दृढ़ इच्छा शक्ति, कठिन परिश्रम, कर्तव्य निष्ठा, निष्पक्षता एवं उच्चकोटि का अनुशासन व सर्तकता से करना होगा।
अपर पुलिस महानिदेशक, सुभाश चन्द्र ने आशा व्यक्त की है कि पीएसी के समस्त जवान निष्ठा एवं दायित्वों के प्रति समर्पित होकर पीएसी बल को नये शिखर तक पहुॅचायेंगे।
27वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर के सहायक सेनानायक सुधीर शर्मा ने अपर पुलिस महानिदेशक, पीएसी सुभाश चन्द्र के इन निर्देषों को सभी जवानों को अवगत कराया और आशा व्यक्त की 27वीं वाहिनी पीएसी के जवान अपर पुलिस महानिदेशक सुभाश चन्द्र के इन निर्देषों के विश्वास की कसौटी पर खरे उतरेंगे। 
 
Uttar Pradesh, India